Others

‘AAP’ विधायक द्वारा हिंदू देवी-देवताओं पर भद्दी टिप्पणी करने को लेकर BJP ने FIR दर्ज करके कार्रवाई की मांग की

नई दिल्ली, 10 मार्च। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्याक्ष अशोक गोयल देवराहा ने आज संसद मार्ग स्थित डीसीपी से मिलकर आम आदमी पार्टी के विधायक वीरेंद्र कादियान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है,क्योंकि आप विधायक वीरेंद्र कादियान लगातार देवी-देवताओं के खिलाफ भद्दी टिप्पणी कर रहे हैं।

इतना ही नहीं, आम आदमी पार्टी आईटी सेल के मुखिया प्रभाकर पाण्डेय और अन्य आप नेता भी हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ बोलने से बाज नहीं आ रहे हैं। डीसीपी कार्यालय में श्री अशोक गोयल के साथ प्रदेश मीडिया सह-प्रमुख श्री हरिहर रघुवंशी, प्रदेश कार्यालय मंत्री हुकुम सिंह और अधिवक्ता संकेत गुप्ता भी उपस्थित थे।

अशोक गोयल देवराहा ने दिए ज्ञापन में कहा कि वीरेंद्र कादियान ने पिछले कई सालों से लगातार हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ भद्दी बातें अपने ट्वीटर पर लिखते रहे हैं, जिससे हिंदुओं की भावना को चोट पहुंची है। आम आदमी पार्टी के नेता सिर्फ वोट के लिए एक विशेष समुदाय का वोट प्राप्त करने के लिए ऐसा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुर्सी मोह में आम आदमी पार्टी के नेता भक्ति के नाम पर सिर्फ दिखावा कर रहे हैं। महिलाओं का सम्मान करने का ढोंग करने वाली केजरीवाल सरकार के नेता खुद महिलाओं का उत्पीड़न और टीवी एंकर को सरेआम लाइव चैनल पर भद्दी गालियां देते हुए नज़र आते हैं। श्री गोयल ने मांग की है कि ऐसे विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके कड़ी से कड़ी सजा देना चाहिए ताकि दोबारा कोई ऐसी हरकत न कर सके।

Rishabh Jain
Writer, Journalist and a Good Person
https://vspnews.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *