Delhi POLITICAL

राजेंद्र नगर उपचुनाव: आप’ प्रत्याशी दुर्गेश पाठक ने नामांकन 

आम आदमी पार्टी के राजेंद्र नगर उपचुनाव प्रत्याशी दुर्गेश पाठक ने सोमवार को अंतिम नामांकन दाखिल किया। इससे पहले उन्होंने पूरे राजेंद्र नगर में रोड शो किया। रोड शो में दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय, राज्यसभा सांसद संजय सिंह, विधायक आतिशी, संजीव झा, सौरभ भारद्वाज, दिलीप पांडेय, विशेष रवि, राजेश गुप्ता, पवन शर्मा, राजकुमारी ढिल्लों, बंदना कुमारी, कुलदीप कुमार, रोहित महरोलिया, विरेंद्र सिंह काडियान, अजेश यादव आदि लगभग सभी ‘आप’ विधायक मौजूद रहे। साथ ही राजेंद्र नगर के पूर्व विधायक व पंजाब से राज्यसंभा सांसद राघव चड्ढा ने रोड शो में शामिल हुए। सभी का कहना है कि वह उपचुनाव के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उत्सुक भी हैं। 

राजेंद्र नगर उपचुनाव प्रत्याशी दुर्गेश पाठक ने सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पूरे राजेंद्र नगर में रोड शो किया। रोड शो राजेंद्र नगर के नारायणा विहार गुरुद्वारा से शुरू हुआ और आर. ओ दफ्तर पर खत्म हुआ जहां दुर्गेश पाठक ने अपना अंतिम नामांकन दाखिल किया। रोड शो के दौरान जनता के बीच जिस प्रकार का उत्साह देखने को मिला।

‘आप’ नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि राजेंद्र नगर उपचुनाव का नामांकन दाखिल करने पर मुझे बेहद खुशी है। आम आदमी पार्टी इस उपचुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है और उत्सुकत भी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.