Delhi POLITICAL

राघव चढ्ढ़ा और केजरीवाल के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ थाने में ही मारपीट की- दिल्ली भाजपा

मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल जल बोर्ड में किए गए 26,000 करोड़ रुपये के घोटाले का पर्दाफाश होने पर पूरी तरह से बौखलाए हुए हैं। केजरीवाल की घबराहट को साफ देखा जा सकता है। भाजपा द्वारा लगाए गए पोस्टर और होर्डिंग्स को राजनीतिक तंत्रों का प्रयोग कर फाड़ा जा रहा है। पिछले तीन दिनों से यही चल रहा है। घोटाले को उजागर करने वाले पोस्टरों को आम आदमी पार्टी के गुंडों द्वारा फाड़े जाने के मुद्दे पर आज राजेन्द्र नगर क्षेत्र में हंगामा हो गया। राजेन्द्र नगर में लगे पोस्टर को राघव चढ्ढ़ा का गुंडा जिसका नाम सुनील कुमार है, फाड़ रहा था। जिसे देखने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़कर राजेन्द्र नगर थाना ले गए, जहां पहले से ही राघव चढ्ढ़ा के गुंडे मौजूद थे। जहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस के सामने हाथापाई की और निगम पार्षद सुनीता कौशिक के पति शशि कौशिक के साथ थाने में ही मारपीट की।

भाजपा दिल्ली के प्रदेश उपाध्यक्ष राजन तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार अचानक अपने काले कारनामों के उजागर होने से बौखला गई है और अब वह घोटाले की सच्चाई को छुपाने के लिए गुंडागर्दी पर भी उतर आई है। दिल्ली सरकार भी जान चुकी है कि आज वो पूरी दिल्ली के सामने बेनाकाब हो चुकी है। केजरीवाल के भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा अड्डा जल बोर्ड में हुए घोटाले का जवाब पूरी दिल्ली को चाहिए। इसके लिए केजरीवाल लाख बहाने करें, लाख गुंडों का सहारा लें लेकिन दिल्ली की जनता को बताना पड़ेगा कि आखिर 26,000 करोड़ रुपये कहां गए और उसका मालिक कौन है?

थाने के बाहर केजरीवाल सरकार की गुंडागर्दी के खिलाफ प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा और पंकज कोचर सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.