POLITICAL Uttar Pradesh

नॉएडा सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक और कोंग्रेस द्वारा हुई साज़िश के चलते प्रस्ताव पारित किया

आज भाजपा की ज़िला महत्वपूर्ण बैठक में नॉएडा सांसद डॉक्टर महेश शर्मा जी ने कल हुए माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी की सुरक्षा में हुई चूक और पकोंग्रेस द्वारा हुई साज़िश के चलते प्रस्ताव पारित किया।

उन्होंने कहा साथियों हम सब जानते हैं कि कल एक विषम प्रतियां पैदा हुई पंजाब में जब हमारे प्रधानमंत्री जब फिरोजपुर जा रहे थे और लगभग 13000 करोड़ की घोषणा होनी थी पंजाब के विकास के लिए । लेकिन वहां की कुत्सित राजनीति और सरकार कि चूक नहीं बल्कि एक साजिश हुई है, जिसके तहत किस तरह वह मार्ग जिस से प्रधानमंत्री जी को जाना था वहाँ की जानकारी लीक हुई।

प्रधानमंत्री किसी पार्टी के नेता नहीं होते बल्कि वह देश के नेता होते हैं, वे देश 130 करोड़ देशवासियों के आकांक्षाओं का प्रतीक होते हैं वो हमारे मान होते हैं, सम्मान हमारी पहचान होते हैं।
अगर प्रधानमंत्री जी के सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक हुई है तो वो साजिश हुई है। भगवान की कृपा हुई कि प्रधानमंत्री जी उन्होंने इस साज़िश से बचाया ।

आज पूरे देश में महामृतुंज मंत्र भजन कीर्तन आदि पूरे देश में हुए हैं और चल रहे हैं । कल हमें सभी सांसद, संसद भवन में गांधी मूर्ति के सामने इकट्ठे होंगे और विरोध प्रदर्शन करेंगे और हम सभी लोग इस कड़े इसकी कड़े शब्दों में भर्त्सना करते हैं और इसके लिए जो भी दोषी लोग हैं उसके लिए सजा मिले और इस साजिश को बेनकाब किया जाए और कांग्रेस ने जो यह साजिश रची है उस पर भी कार्यवाही हो।

इस प्रस्तावना बैठक में राजस्थान के संगठन महामंत्री  चंद्रशेखर जी , राज्य सभा सांसद सुरेंद्र नागर जी , विधायक पंकज सिंह जी, महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता , क्षेत्रीय मंत्री वीजेंद्र नागर, नॉएडा प्रभारी बसंत त्यागी, अशोक मोंगा, आदि सभी ज़िला कार्यकारिणी, सभी मोर्चा अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष आदि कार्यकर्ता रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.