NATIONAL

श्री निर्मल कुमार जी सेठी (जैन) राष्ट्रीय अध्यक्ष, दिगंबर जैन महासभा का रात्रि परलोक गमन हो गया है, कोरोना से थे संक्रमित

दिगंबर जैन महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री निर्मल कुमार जी सेठी  का कोरोना महामारी की वजह से टीएमयू हॉस्पिटल मे निधन हो गया है। 27 अप्रैल 2021 को रात्रि 11:00 बजे के लगभग टीएमयू हॉस्पिटल मुरादाबाद मे उन्होने अंतिम सांस ली।

टीएमयू हॉस्पिटल के सीनियर डॉक्टर्स ने सेठी जी को अपने सभी रिश्तेदारों एवं साथियों के साथ एक वेबीनार मीटिंग भी की। परन्तु विधि का विधान कुछ और ही था और उसी रात उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई तथा उनको आईसीयू में शिफ्ट करना पड़ा।

अंतिम समय में उनके सुपुत्र धर्मेंद्र कुमार सेठी  से णमोकार मंत्र सुनते-सुनते उनका देहावसान हुआ। श्री सेठी जी के सुपुत्र श्री धर्मेंद्र कुमार सेठी ने लगातार उनके साथ रहते हुए उनकी सेवा की और इस महामारी में भी पित्रृ भक्ति का अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया है।

टीएमयू हॉस्पिटल के सीनियर डॉक्टर्स ने कहा है की मुझे और समस्त तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय परिवार को श्री निर्मल कुमार जी सेठी के आकस्मिक परलोक गमन से अपार दुख की अनुभूति हुई है। समस्त विश्वविद्यालय परिवार व्यथित हृदय से अपना शोक व्यक्त करता है तथा श्री सेठी जी के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता है।

हम सब को पूर्ण विश्वास है कि निश्चित ही ऐसी विभूति को जिनके ऊपर समस्त साधु एवं साध्वियों का आशीर्वाद रहता था को निश्चित ही सद्गति प्राप्त होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *