BUSINESS Uttar Pradesh

नॉएडा इंटरप्रिनियोर एसोशिएसन के चुनाव मे विपिन मल्हन एवं वी के सेठ पैनल को निर्विरोध चुना गया

नॉएडा इंटरप्रिनियोर एसोशिएसन के चुनाव प्रक्रिया के अंतर्गत आज दिनांक 04/01/2022, दिन मंगलवार को दोपहर 3:00 बजे विपिन मल्हन एवं वी के सेठ पैनल के निर्विरोध चुने जाने पर विजयी उम्मीदवारों को चुनाव अधिकारियों द्वारा प्रमाण पत्र वितरित किए गए।

इस अवसर पर नव निर्वाचित अध्यक्ष विपिन मल्हन ने कहा कि इस बार चुनाव में प्रत्याशियों के लिए फ़ीस आधी कर दी गयी थी परंतु फिर भी कोई अन्य पैनल मैदान में नहीं आया ये उद्यमियों की एकता एवं हमारे पैनल के प्रति लोगों विश्वास का प्रमाण है जिसे हम दिल से स्वीकार करते हैं । उन्होंने कहा कि पूरे पैनल की निर्विरोध जीत से अब हमारी ज़िम्मेदारी और ज़्यादा बढ़ जाती है ।हम उद्योगों बेहतरी के लिए शासन व प्रशासन के सहयोग से काम करते रहेंगे ।

विपिन मल्हन ने कहा कि हम पूर्व की भाँति अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते रहेंगे।उन्होंने कहा कि अपने शहर को स्वक्ष रखना हम सबका दायित्व है जिसे हम सब मिलकर निभाएँगे।

विपिन मल्हन ने लोगों से अपील की कि अपने अपने उद्योगों में करोना गाइडलाइन का सख़्ती से पालन करें । उन्होंने सम्बोधन में ये भी घोषणा की कि करोना के ख़तरे को ध्यान में रखते हुए हम पैनल की जीत के लिए किसी भी तरह का बड़ा आयोजन व जश्न नहीं मनाएँगे ।

विपिन मल्हन ने कहा क़ि करोना को ध्यान में रखते हुए हम पैनल की जीत के लिए किसी भी तरह का बड़ा आयोजन व जश्न नहीं मनाएँगे ।

विपिन मल्हन ने उपस्थित सभी उद्यमी बंधुओं का दिल से आभार व्यक्त किया एवं धन्यवाद दिया ।

इस अवसर पर पैनल के सभी विजयी प्रत्याशियों का ग्रूप फ़ोटो सेशन हुआ । कार्यक्रम में पैनल समर्थक उद्यमी बन्धु उपस्थित रहे । कार्यक्रम का आयोजन बी-110A, सेक्टर -6 नॉएडा स्थित एनईए भवन में किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.