BUSINESS NATIONAL

ब्रॉडकास्ट इंडिया 2020, We Go Digital Edition – 29 October,2020 को लॉन्च किया जाएगा

ब्रॉडकास्ट इंडिया का अगला प्रसारण भारत में 21 – 23 अक्टूबर, 2021 से होगा, कोरोना महामारी से उत्पन्न वैश्विक स्वास्थ्य संकट और उसके बाद यात्रा और व्यवसाय संचालन पर लगाए गए प्रतिबंधों के कारण, ब्रॉडकास्ट इंडिया शो वर्ष 2020 के लिए एक डिजिटल मॉडल के रूप में होगा।

टेलीविजन, फिल्म, रेडियो, ऑडियो के लिए इस क्षेत्र की अग्रणी प्रदर्शनी के रूप में: इसके निर्माण से लेकर इसके प्रबंधन और वितरण तक, इस प्रदर्शनी को उद्योग की ओर से काफी समर्थन मिला है, जबकि साल के विकास पर स्थिर वर्ष का आनंद ले रहा है।

यह कार्यक्रम, अब अपने 30 वें वर्ष में कई वार्तालापों और अंतःक्रियाओं का केंद्र रहा है; पूरे फिल्मी और टेलीविजन समुदाय ने अपने साथियों से मिलने के लिए साल भर मुंबई में जुटे रहने के साथ-साथ दुनिया भर में इंफोटेनमेंट टेक्नोलॉजी में प्रतिमान बदलाव की झलक भी हासिल की। इस इवेंट को डिजिटल स्थान में स्थानांतरित करने का निर्णय यह सुनिश्चित करेगा कि यह समुदाय इन अभूतपूर्व समय के बीच जुड़ा हुआ है, ऑनलाइन अनुभवों को बनाकर जिस तरह से जानकारी को साझा करने के तरीके को फिर से परिभाषित करेगा, जबकि हितधारकों को नए और अनूठे तरीकों से जुड़ने की अनुमति मिलती है।

ब्रॉडकास्ट इंडिया के साथ, ए.बी.आई.- एशिया की ब्राडकास्टिंग और इंफोटेनमेंट शो की सह-स्थित ईवेंट स्कैट और कंटेंट इंडिया को भी डिजिटल रूप से होस्ट किया जाएगा, जिसमें तीन दिन का सहज नेटवर्किंग अनुभव मिलेगा।

ब्रॉडकास्ट इंडिया 2020, वी गो डिजिटल एडिशन  को 29 अक्टूबर, 2020 को लॉन्च किया जाएगा, जिससे प्रदर्शकों को विशेषज्ञों और निर्णय लेने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए पूरे साल का एक अभिनव अवसर मिलेगा, जिससे व्यापार निरंतरता सक्षम होगी। मंच प्रदर्शक उत्पाद जानकारी, घोषणाओं और डेमो की विशेषता वाले एक विशेष ऑनलाइन मंच तक पहुंच प्रदान करके प्रतिभागियों को संलग्न करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। उपस्थित लोगों को प्रसारण, मनोरंजन और प्रौद्योगिकी उद्योगों के लगभग हर ऊर्ध्वाधर का प्रतिनिधित्व करने वाली कंपनियों के साथ बातचीत करने का अवसर मिलेगा।

सम्मेलन कार्यक्रम के प्रतिनिधि लाइव के साथ-साथ पहले से रिकॉर्ड किए गए सत्रों, Q&A चैट बातचीत, मास्टरक्लास सत्रों के माध्यम से इंटरएक्टिव पैनल चर्चाओं के अच्छे मिश्रण की उम्मीद कर सकते हैं, जबकि प्रदर्शक अपने उत्पादों का प्रदर्शन कर सकते हैं, बातचीत का निर्माण कर सकते हैं और एक से एक बैठकें कर सकते हैं। पंजीकृत उपस्थित लोगों के साथ; इस प्रकार यह आयोजन भौतिक घटना का तार्किक विस्तार करता है। इस अवसर पर, प्रबंधन बोर्ड की अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक,NurnbergMesse  इंडिया की चेयरपर्सन सोनिया प्रसाद ने कहा, “डायरेक्ट, फेस टू फेस नेटवर्किंग अभी भी संपर्क को जोड़ने और स्थापित करने का सबसे कारगर तरीका है, लेकिन यह असाधारण स्थिति लचीलापन और नवीनता जैसे मांग करती है।  डिजिटल अनुभव बनाकर, ब्रॉडकास्ट इंडिया 2020, NurnbergMesse India का उद्देश्य उद्योग हितधारकों को एक साथ लाना है, जिससे प्रतिभागियों को अपनी क्षमताओं को प्रदर्शित करने और एक नए प्रारूप के माध्यम से एक-दूसरे के साथ जुड़ने का एक अनूठा अवसर मिलता है। बातचीत और चर्चाओं को फिर से शुरू करने के लिए इस अक्टूबर में हमसे जुड़ें। ”उन्होंने यह भी कहा की, “इसके अलावा, प्रसारण, केबल, सैटेलाइट, कंटेंट, ब्रॉडबैंड, मीडिया और इन्फोटेनमेंट के डोमेन को कवर करने वाले एक ही मंच पर तीनों प्रमुख शो को प्रस्तुत करके, हम उम्मीद करते हैं कि इस संयोजन से बड़े पैमाने पर उद्योग को लाभ होगा”। ब्रॉडकास्ट इंडिया 2020,वी गो डिजिटल का संस्करण (www.abis-digital.com ) पर प्रसारित होगा, यह  तकनीकी सत्रों, प्रौद्योगिकी प्रदर्शन और नेटवर्किंग का एक अच्छा मिश्रण पेश करेगा। मंच खुद कई शेड्यूल पेश करेगा जिसमें मीटिंग शेड्यूलर, प्रोडक्ट स्पॉटलाइट, अटेंडी प्रोफाइलिंग आदि शामिल है, जिससे सीमलेस कनेक्टिविटी को सक्षम किया जा सकता है।

BIS-2021, 21-23 अक्टूबर 2021 से बॉम्बे एक्जीबिशन सेंटर, मुंबई, भारत में एक भौतिक कार्यक्रम के रूप में फिर से शुरू होगा।

Leave a Reply