Uttar Pradesh

पुलिस कमिश्नरेट की स्थापना का 1 वर्ष पूर्ण होने पर पुलिस एवं नागरिकों के बीच आपसी समन्वय स्थापित करने के उद्देश्य से एन.ई.ए. एवं पुलिस के बीच मैत्री क्रिकेट मैच का हुआ आयोजन

जनपद गौतमबुद्धनगर में पुलिस कमिश्नरेट की स्थापना के उपरांत पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के नेतृत्व में जनपद में कानून एवं शांति व्यवस्था कायम करने, अपराधों पर अंकुश लगाने, नागरिकों एवं पुलिस के बीच व्यवहार में समन्वय बनाने के उद्देश्य से पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारियों द्वारा विभिन्न स्तर पर कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है।

Image may contain: text that says "2ክ ልጋ6 पु लस Greater NOIDA POLICE GAUTAM Noida 17th ASSOCIATION ENTREPRENEURS vs COMMISSIONERATE 聚 BUDH between Cricket Stadium, January, Greater 2021 Noida NAGAR Match vs NOIDA N” PIRERCO NOIDA 'GEEd NOINIBOS"

इस श्रृंखला में पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के 01 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य मे 03 दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किये गये थे, जिसके अंतर्गत आज दिनांक 17.01.2020 को शहीद विजय पथिक सिंह स्टेडियम ग्रेटर नोएडा के स्टेडियम मे 11ः30 बजे से 02ः30 बजे तक नोएडा एन्ट्रेप्रिनियोर्स एसोसिएशन व पुलिस टीम के बीच एक मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया, जिसमे नोएडा एसोसिएशन टीम द्वारा टाॅस जीतकर बल्लेबाजी की गई।

मैच को रोमांचकारी बनाने के लिये पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर आलोक सिंह के द्वारा प्रत्येक छक्के पर 1100 रूपये से पुरस्कृत करने की घोषणा की गई। अश्वनी को 01 शानदार कैच पकडने पर पुलिस कमिश्नर द्वारा 5 हजार रूपये से पुरस्कृत किया गया। इस प्रकार पुलिस कमिश्नर द्वारा पुलिस टीम की तरफ से अश्विनी को 05 छक्के व एक शानदार कैच पकड़ने पर तथा अक्षय को एक छक्का मारने पर कुल 11,600 की राशि इनाम स्वरूप प्रदान की गई।

Posted by Vsp news on Saturday, 16 January 2021

 

पहले बल्लेबाजी करते हुए नोएडा एन्ट्रेप्रिनियोर्स एसोसिएशन टीम ने 20 ओवर मे 4 विकेट गंवाकर 139 रन बनाये, नोएडा एन्ट्रेप्रिनियोर्स एसोसिएशन टीम की तरफ से अंश ने तेज बल्लेबाजी करते हुये सर्वाधिक 32 रन बनाये। इस लक्ष्य को पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर की टीम ने महज 16 ओवर में (140 रन) 03 विकेट खोकर हासिल कर लिया गया।

टीम की तरफ से अभिषेक रघुवंशी ने सर्वाधिक 02 विकेट लिये, अश्वनी ने 29 बाॅल पर 63 रन की शानदार पारी खेली, जिसकी बदोलत पुलिस टीम ने 07 विकेट से मैच अपने नाम किया। मैच के परिणाम स्वरूप पुलिस टीम के खिलाडी अश्वनी को मैन ऑफ द मैच, अभिषेक रघुवंशी को बेस्ट बाॅलर, बेस्ट फिल्डर अश्वनी को दिया गया। नोएडा एन्ट्रेप्रिनियोर्स एसोसिएशन टीम के अंश ने बेस्ट बैट्समैन का खिताब अपने नाम किया।

पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर आलोक सिंह व उनकी धर्मपत्नी आकांक्षा सिंह द्वारा सभी खिलाडियों को पुरस्कृत करते हुये होसला अफजाई की गई। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने इस अवसर पर अपने उद्बोधन में कहा कि जनपद में कानून एवं शांति व्यवस्था कायम करने, पुलिस और नागरिकों के बीच व्यवहार में समन्वय कायम करने के उद्देश्य से आगे भी इस प्रकार के आयोजन समय-समय पर किए जाएंगे ताकि जनपद की कानून एवं शांति व्यवस्था में नागरिकों का भरपूर सहयोग प्राप्त किया जा सके।

खेल का सीधा प्रसारण VSP News फेसबूक पज पर LIVE प्रसारण किया गया है।

पुलिस बैंड ने अपने लाजवाब संगीत धुन  द्वारा खेल मे चार चंद लगा दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *