Delhi

भाजपा ने शुरू की “मोबाइल ऑक्सीजन वैन“ सेवा, नर्सिंग होम ऑक्सीजन की कमी होने पर भाजपा से मदद मांग सकते हैं-आदेश गुप्ता

नई दिल्ली, 7 मई। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी कोरोना पीड़ित मरीजों को बड़ी राहत देने के लिए “मोबाइल ऑक्सीजन वैन“ सेवा की शुरुआत की है। जनता को ऑक्सीजन मिलने में हो रही किल्लत को देखते हुए दिल्ली भाजपा ने यह कदम उठाया है। प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि अस्पतालों में ऑक्सीजन बेड खाली न होने के कारण कई बार मरीज को वापस घर लौटना पड़ता है। देखा गया है कि पीड़ित की अस्पताल के बाहर कई बार स्थिति गंभीर हो जाती है। इसी को देखते हुए इस मोबाइल ऑक्सीजन वैन की शुरुवात की गई हैजब तक अस्पताल में बेड नहीं मिल जाता तब तक अस्पताल के बाहर खड़े 6 बेड की इस मोबाइल ऑक्सीजन वैन में इलाज चलता रहेगा और जैसे ही अस्पताल में बेड खाली होगा मरीज को अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। उद्घाटन मौके पर प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा और राजन तिवारी उपस्थित थे।

Image

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली में ऑक्सीजन की स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा मांग के अनुरूप ऑक्सीजन सुलभ कराने पर भी खराब हालत बताते हैं कि केजरीवाल सरकार प्रबंधन करने में विफल रही है। महामारी के दौर में भी दिल्ली की आप सरकार राजनीतिक लाभ की सोच रखती है और ऑक्सीजन सिलेंडर, विभिन्न उपकरण और दवाइयों के लिए क्षेत्र के आप विधायक से इन्हें उपलब्ध करवा रही है। स्थिति यह है कि पहले पीड़ित के परिजन आप विधायक के दर पर ठोकरें खा रहे हैं और बाद में प्रशासनिक स्तर पर बेरुखी का आलम है।

Image

आज पांडव नगर स्थित रामलाल कुंदल लाल ऑर्थोपेडिक अस्पताल को पूरी तरह कोविड अस्पताल घोषित करने पर अस्पताल प्रशासन को धन्यवाद देते हुए आदेश गुप्ता ने अक्सीजन की कमी का उल्लेख करते हुए कहा कि यह समस्या  छोटे अस्पताल और नर्सिग के साथ ज्यादा है उन्होने कहा कि अक्सीजन की समस्या झेल रहे छोटे संस्थान अगर चाहेंगे तो भाजपा उनकी मदद करेगी। भाजपा और मैं स्वयं पूरी तरह से आपसभी की सेवा में लगे हुए हैं। अगर किसी भी प्रकार की मदद इस कोरोना काल में चाहिए तो आप बेझिझक मेरे नम्बर 9212715550 पर आप व्हाट्सएप्प या कॉल कर सकते हैं और जितनी मदद हो सकेगी हम उसके लिए प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *