Delhi POLITICAL

आम आदमी पार्टी 8 दिसंबर को किसानों के भारत बंद में सहयोग करेंगे – अरविंद केजरीवाल राष्ट्रीय संयोजक

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सभी राज्यों और जिलों के पार्टी कार्यकर्ताओं से 8 दिसंबर को किसानों के भारत बंद में सहयोग करने की अपील की है। अरविंद केजरीवाल ने सभी राज्यों और जिलों के पार्टी कार्यकर्ताओं से किसानों के भारत बंद में सहयोग करने की अपील की है।

उन्होंने कहा कि देश के किसान मांग कर रहे हैं कि इन कानूनों को वापस लिया जाए, लेकिन सरकार जबरदस्ती उसके फायदे गिना रही है। खेती किसान करते हैं और किसानों को पता है कि क्या फायदा व क्या नुकसान है। किसानों को कल अंततोगत्वा चुप होना पड़ा। जिस तरह से सरकार का टालमटोल का रवैया है, उसके खिलाफ किसानों ने 8 दिसंबर को भारत बंद का आह्वान किया है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने आह्वान किया है कि आम आदमी पार्टी के दिल्ली और देशभर के पदाधिकारी व कार्यकर्ता 8 दिसंबर को किसानों द्वारा किए जा रहे भारत बंद का पूरी तरह से समर्थन करें और आम आदमी पार्टी के हमारे कार्यकर्ता सभी राज्यों, सभी जिलों के किसानों का सहयोग करें।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय  ने कहा कि देश के लोगों से मैं भी अपील करना चाहता हूं कि यह लड़ाई केवल किसानों की नहीं है। यह लड़ाई देश की लड़ाई है, क्योंकि हमारा देश कृषि प्रधान देश है। अगर कृषि को खत्म किया जाएगा, तो किसान खत्म होगा और इससे देश को खत्म करने का रास्ता खुलेगा। इसलिए आप सब से मेरा निवेदन है कि किसानों की ओर से 8 दिसंबर आयोजित भारत बंद का समर्थन करें। आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता सभी राज्यों में सभी जिलों में जहां-जहां हैं, इसका समर्थन करें और सफल बनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.