Delhi POLITICAL

अरविंद केजरीवाल की अपील पर आम आदमी पार्टी के विधायकों और निगम पार्षदों ने पूरी दिल्ली में मुफ्त मास्क वितरण और जागरूकता अभियान चलाया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आह्वान पर आम आदमी पार्टी के विधायकों और निगम पार्षदों ने आज दिल्ली वासियों की जिंदगी को बेहतर बनाने और उन्हें कोरोना के संक्रमण से बचाव का लक्ष्य लेकर पूरी दिल्ली में मुफ्त मास्क वितरण एवं जागरूकता अभियान की शुरुआत की।

इस अभियान के तहत आम आदमी पार्टी के विधायकों एवं निगम पार्षदों ने पूरी दिल्ली में अपने अपने विधानसभा क्षेत्रों और वार्डों में मास्क वितरण मुहिम की शुरुआत की। सभी विधायकों और निगम पार्षद अपने-अपने क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं संग बाजार के इलाकों में जाकर गए और जो लोग बिना मास्क घूम रहे थे, उन्हें मास्क दिया। साथ ही लोगों को मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील भी की।

दिल्ली में दोबारा से कोरोना मरीज़ों की बढ़ती संख्या को ध्यान में रखते हुए, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह कदम उठाया है, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस महामारी के खतरे के बारे में जागरूक जा सके। लोगों को बताया जा सके कि मास्क पहनकर और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करके इस बीमारी से बचा जा सकता है।

सिर्फ यही नहीं, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार, दिल्ली की जनता को इस महामारी से बचाने के लिए  कई महत्वपूर्ण कदम उठा रही है। दिल्ली के अस्पतालों में आईसीयू बेड की संख्या बढ़ाने पर भी पूरा जोर दिया जा रहा है। सरकारी अस्पतालों के साथ साथ निजी अस्पतालों में 60 प्रतिशत साधारण बेड और 80 प्रतिशत आईसीयू बेड कोरोना के मरीजों के लिए रिजर्व किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *