ENTERTAINMENT

विवादित बयान देने वाले एक्टर एजाज खान को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एजाज के खिलाफ मानहानि और अभद्र टिप्पणी करने के आरोप लगे हैं। खार पुलिस स्टेशन में एजाज के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। एजाज खान की गिरफ्तारी हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आए उनके एक वीडियो की वजह से हुई है।

एजाज खान ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने विवादित बयान दिया था। वहीं सोशल मीडिया पर इसके बाद एजाज खान को अरेस्ट करने के लिए हैशटैग भी ट्रेंड होने लगा था। ऐसे में आज पुलिस ने एजाज को गिरफ्तार कर लिया है।

एजाज ने फेसबुक लाइव मे कहा था कि ‘यदि एक चींटी मर जाती है, तो एक मुसलमान जिम्मेदार होता है, अगर एक हाथी मर जाता है, तो एक मुसलमान जिम्मेदार होता है। अगर दिल्ली में भूकंप आता है, तो एक मुसलमान जिम्मेदार होता है, यानी कोई भी घटना के लिए मुसलमान जिम्मेदार होता है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इस साजिश के लिए कौन जिम्मेदार है।’

 Ajaz khan

इसके बाद वीडियो में एजाज खान ने इन सबका जिम्मेदार एक राजनीतिक पार्टी को बताया। वहीं एजाज ने वीडियो में कहा कि कोरोना से ध्यान हटाने के लिए इस पूरे मामले में सांप्रदायिकता जोड़ी जा रही है। अपने इस वीडियो में एजाज ये भी कहते हुए नजर आ रहे हैं, ‘ऐसे लोग जो देश में ऐसा कर रहे हैं, उन सब को कोरोना हो जाए।’

खार पुलिस ने एजाज खान पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 153A, 117 और 121 के तहत आरोप लगाए हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब एजाज खान की गिरफ्तारी हुई है। इससे पहले भी एजाज खान हेट स्पीच और मॉडल संग मारपीट के चलते गिरफ्तार हो चुके हैं।


Discover more from VSP News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply