CRIME NATIONAL POLITICAL

हाथरस पीड़िता का पूरी प्रणाली ने किया है बलात्कार: अरविंद केजरीवाल

उत्तर प्रदेश में प्रशासन द्वारा कथित तौर पर अंतिम संस्कार के लिए शव को श्मशान भूमि में ले जाने के लिए मजबूर करने के बाद, बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हाथरस की पीड़िता के साथ पूरी प्रणाली ने बलात्कार किया। केजरीवाल ने ट्वीट किया, “हाथरस की पीड़िता ने पहले आरोपी द्वारा बलात्कार किया और कल पूरे सिस्टम ने उसका बलात्कार किया। पूरा प्रकरण दर्दनाक है।” इससे पहले मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय विशेष जांच दल का गठन किया गया है।

एसआईटी में भगवान स्वरूप के चेयरमैन गृह और चंद्रप्रकाश, पुलिस उप महानिरीक्षक और पूनम, कमांडर इन चीफ, प्रांतीय सशस्त्र कांस्टेबल शामिल हैं। साथ ही, आदित्यनाथ ने अभियुक्तों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाने और प्रभावी ढंग से पैरवी करने के स्पष्ट निर्देश दिए। एक पखवाड़े पहले हाथरस में सामूहिक बलात्कार के बाद 19 वर्षीय युवक की मंगलवार को सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई।
पीड़िता को सोमवार को अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी मेडिकल कॉलेज से सफदरजंग अस्पताल लाया गया था। हाथरस गैंगरेप पीड़िता का अंतिम संस्कार बुधवार की तड़के उसके पैतृक स्थान पर किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *