Others

सुशांत सिंह राजपूत केस: ड्रग पेडलर राहिल विश्राम को 23 सितम्बर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया 

शनिवार को मुंबई में  विशेष (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्स्टेंस) अदालत ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले में 23 सितंबर तक के लिए कथित ड्रग पेडल राहिल  विश्राम को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किए गए विश्राम को आज विशेष अदालत के समक्ष पेश किया गया, जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। एनसीबी के अधिकारी के अनुसार, विक्रम को हिमाचल प्रदेश से 1 किलो चरस के साथ हिरासत में लिया गया था, जो उच्च श्रेणी का है और काला बाजार में मूल्य है, और उससे 4.5 लाख रुपये नकद भी जब्त किए गए थे।
अधिकारी ने कहा, “विश्रम सीधे सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में आरोपी अन्य पदयात्रियों से जुड़े हुए हैं।” मामले में अभिनेता रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक और कुछ कथित ड्रग पेडलर्स सहित कई अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। एनडीबी ने प्रवर्तन निदेशालय से आधिकारिक संचार प्राप्त करने के बाद एक जांच शुरू की थी, जिसमें दिवंगत अभिनेता की मृत्यु के मामले में दवा की खपत, खरीद, उपयोग और परिवहन से संबंधित विभिन्न चैट थे। ईडी ने 31 जुलाई को राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा 28 जुलाई को बिहार में रिया के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दायर करने के बाद दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले में प्रवर्तन मामले की सूचना रिपोर्ट दर्ज की थी।

Discover more from VSP News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply