ENTERTAINMENT NATIONAL

सुशांत सिंह राजपूत: एम्स ने हत्या का मामला कर दिया पूरी तरह से खारिज, यह आत्महत्या थी

NEW DELHI, INDIA - SEPTEMBER 26: Bollywood actor Sushant Singh Rajput poses during an exclusive interview with HT City-Hindustan Times at Hotel Le Meridien, on September 26, 2016 in New Delhi, India. (Photo by Raajessh Kashyap/Hindustan Times via Getty Images)
अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान फॉरेंसिक मेडिकल बोर्ड, जिसका गठन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में किया गया था, ने अपनी रिपोर्ट में दिवंगत अभिनेता की हत्या से इंकार किया है।

एम्स के फॉरेंसिक हेड डॉ. सुधीर गुप्ता ने शनिवार को बताया, “हमने अपनी निर्णायक रिपोर्ट का निष्कर्ष निकाला है। यह फांसी और आत्महत्या से मौत का मामला है।” डॉ. गुप्ता जो एम्स फोरेंसिक मेडिकल बोर्ड के सात डॉक्टरों में शामिल हैं ने कहा, “फांसी के अलावा शरीर पर कोई चोट नहीं थी। मृतक के शरीर और कपड़ों में संघर्ष के निशान नहीं थे।”

बोर्ड ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो के साथ अपने निष्कर्षों पर चर्चा की है, जो दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले में निवेश कर रहा है। “बॉम्बे एफएसएल और एम्स टॉक्सिकोलॉजी लैब द्वारा किसी भी मोहक सामग्री की उपस्थिति नहीं पायी गयी है। गर्दन पर लिगचर निशान की पूरी परीक्षा लगातार लटका हुआ था,” उन्होंने कहा।

हालांकि, मेडिकल बोर्ड ने ब्योरा देने से इनकार कर दिया है क्योंकि यह अभी भी विचाराधीन है।

Advertisement

Posts

विचार

Job/Career

Recent Posts

Amazon.in