POLITICAL Uttar Pradesh

सांसद डॉ महेश शर्मा ने आज ग़ाज़ियाबाद रोड शो में की लोगों से वोट अपील

आज गाजियाबाद से महापौर पद हेतु पार्टी की प्रत्याशी श्रीमती सुनीता दयाल जी के समर्थन में आयोजित रोड शो में सांसद डॉ.महेश शर्मा एवं जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने लोगों से वोट माँगे। रोड शो घंटाघर से शुरू हुआ।

डॉ महेश शर्मा ने लोगो से बात करी और उनको बताया कि भारत के नागरिक अब जहां कहीं भी जाते हैं तो उनको सम्मान की निगाहों से देखा जाता है। एक ओर भारत की प्रतिष्ठा बढ़ रही है, दूसरी ओर भारत की सीमा सुरक्षित हो रही हैं। आतंकवाद, नक्सलवाद और अलगाववाद पर पूरी तरह विराम लगाने की ओर आज मोदी सरकार है। उन्होंने लोगों को मोदी सरकार और योगी सरकार द्वारा शुरू की कई योजनाओं के बारे में बताया।

इस मौक़े नोएडा से सभी पदाधिकारियों जिसमें महामंत्री उमेश त्यागी, गणेश जाटव, योगेन्द्र चौधरी, महेश अवाना, विनोद शर्मा, गिरजा सिंह, तन्मय शंकर, शारदा चतुर्वेदी, उमेश यादव, प्रसंजित मैत्रा ,रवि यादव, लोकेश यादव, एस.पी.चमोली, प्रमोद बहल, सत्यनारायण महावर, मधु मेहरा, शिवानी शरद, सुधीर अवाना, सतेंद्र सिरोही, संदीप अवाना एवं नोएडा से आय कार्यकर्ताओं ने पार्टी के प्रत्याशी को बहुमत से विजयी बनाने की वहाँ की जानता से अपील की।


Discover more from VSP News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply