CRIME Delhi

श्री एस एन श्रीवास्तव ने वरिष्ठ नागरिकों के मामले के निपटान और सुरक्षा का लिया जायजा

श्री एस एन श्रीवास्तव, सीपी, दिल्ली ने कानून और व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा करने और कोरोना के दिशा-निर्देशों के समग्र रूप से कार्य करने के बारे में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आज अपराध और कोविड-19 की समीक्षा बैठक की। सीपी, दिल्ली ने वरिष्ठ नागरिकों के मामले के निपटान और सुरक्षा का जायजा लिया। उन्होंने पिछले कुछ दिनों के दौरान उनके द्वारा किए गए परिश्रम और उत्कृष्ट जांच के लिए पूर्वोत्तर और दक्षिण-पश्चिम जिलों के कर्मियों को पुरस्कृत किया।

बैठक के दौरान स्वीकार किए गए अच्छे कार्यों का संक्षिप्त विवरण निम्नलिखित है:
1) 15.09.20 की रात, हर्ष विहार में तीन अज्ञात व्यक्तियों द्वारा एक महिला के साथ मारपीट और लूटपाट की गई, जब वह एक रिश्तेदार के साथ अपने घर लौट रही थी। हमलावरों ने अपने एम / साइकिल को छोड़ दिया था जिसके पीछे चोरी होना भी पाया गया था। एकमात्र सुराग जो पीड़ित प्रदान कर सकता था, हमलावरों में से एक का मामूली रूप से विस्तार था। उस पर काम करना और समन्वित टीम के काम में गहरी जांच कौशल का प्रदर्शन करना, हर्ष विहार पुलिस 8 घंटे के भीतर इस अंधे हमले-लूट के मामले को सुलझाने में सक्षम थी और सभी तीनों आरोपियों की पहचान की गई और उन्हें गिरफ्तार किया गया। अनिल चौहान, एसआई सुरभि, विनित और सुफल राम, पीएसआई अंकुर, अभिषेक और गीता, और सीटीएस का निरीक्षण करें। तीनों की पहचान, पता लगाने और गिरफ्तार करने के प्रयासों के लिए रहीश कुमार, वीरेंद्र और वसीम को पुरस्कृत किया गया।
2) 25.08.20 को, राज पार्क क्षेत्र में एक सनसनीखेज डकैती में एक ई-कार्ट कंपनी की नकदी ले जाने वाली वैन लूटी गई थी। 23.09.20 को सूचना मिली थी कि आरोपी धौला कुआं से गुजर रहा होगा। एक रणनीतिक जाल बिछाया गया और सभी 5 आरोपियों को 3 सीएम पिस्तौल और 14 लाइव राउंड के साथ गिरफ्तार किया गया। बाद की जांच के दौरान, लूटी गई नकदी, कार, आभूषण और मोटर बाइक का हिस्सा बरामद किया गया और 10 मामले (हत्या, डकैती, डकैश्री। एस एन श्रीवास्तव, सीपी, दिल्ली ने कानून और व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा करने और कोविद के दिशा-निर्देशों के समग्र रूप से कार्य करने के बारे में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आज अपराध और कोविद -19 की समीक्षा बैठक की। सीपी, दिल्ली ने वरिष्ठ नागरिकों के मामले के निपटान और सुरक्षा का जायजा लिया। उन्होंने पिछले कुछ दिनों के दौरान उनके द्वारा किए गए परिश्रम और उत्कृष्ट जांच के लिए पूर्वोत्तर और दक्षिण-पश्चिम जिलों के कर्मियों को पुरस्कृत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *