CRIME NATIONAL

शौविक के गिरफ़्तारी के बाद रिया ने लगाया सुशांत की बहन पर आरोप 

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में हर दिन एक नए मामले से मुलाकात हो रही है।  अभी तक यह पता नहीं लग पाया यह मौत है या आत्महत्या लेकिन गिरफ़्तारी शुरू हो चुकी है।  हालाँकि यह गिरफ़्तारी और पूछ ताछ मौत के सिलसिले में नहीं बल्कि ड्रग्स और उसके लेन देन  से जुड़ी है।

इस केस को लेकर पहली बड़ी गिरफ्तारी की गयी, नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने शौविक चक्रवर्ती और एक्टर के मैनेजर रहे सैमुएल मिरांडा को गिरफ्तार किया है। ख़बरों के मुताबिक दोनों को एनडीपीएस के सेक्शन 20(बी), 28, 29, 27(ए) के तहत गिरफ्तार किया गया है। शौविक व सैमुअल मिरांडा की कुछ वॉट्सएप चैट सामने आई थीं, और उन चैट्स से डीलरों के संपर्क में होने व ड्रग्स खरीदने के सबूत सामने आए थे।

अब्दुल बासित व जैद विलात्रा नामक ड्रग डीलरों को एक दिन पहले ही इस मामले में हिरासत में लिया गया था। जैद व बासित से पूछताछ में भी सैमुअल व शौविक के ड्रग कनेक्शन की पुष्टि हुई और यह होने के बाद ही एनसीबी इन दोनों पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई थी। फिर देर शाम इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था ।

इस मामले में और भी कई कड़िया जुड़ते आयी है, और इसके साथ साथ रिया चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी की भी खबरे सामने आयी लेकिन उनसे पूछताछ जारी है।  अबतक एन सी बी उनसे पूछताछ ही कर रही है, जहा एक वक़्त पर रिया ने यह भी कहा की प्यार करना ही गलत था।

एनसीबी रिया को उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती (24), सैमुअल मिरांडा (33) और राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत से आमना-सामना कराना चाहती है, ताकि सभी की भूमिकाएं स्पष्ट हो सकें।

अब इस मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और कई दूसरे लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है।

रिया ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. तरुण कुमार और अन्य पर फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन का आरोप लगाया है। शिकायत के मुताबिक इन सभी पर आरोप है की इन्होने सुशांत सिंह राजपूत के नाम फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाये है।

यह शिकायत सुशांत और उनकी बहन के बीच 8 जून को हुई वॉट्सऐप चैट के बिनाह पर की गयी है।  इसी दिन रिया चक्रवर्ती सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं। इस चाट के मुताबिक प्रियंका ने सुशांत से हफ्तेभर तक लिब्रियम और रोजाना नेक्सिटो और लोनाजेप लेने के लिए कहा था।

हालांकि अब इस मामले में पुलिस की प्रक्रिया होती है।


Discover more from VSP News

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Leave a Reply