ENTERTAINMENT

“मेरा बाबा नानक” की स्क्रीनिंग को शानदार समीक्षाएं मिलीं और दर्शकों को भावनात्मक रूप से छुआ

दिल्ली, 21 मई, 2023 – बहुप्रतीक्षित फिल्म, “मेरा बाबा नानक”, गुरु नानक देव जी के जीवन और शिक्षाओं को श्रद्धांजलि देते हुए, 20 मई, 2023 को दिल्ली के सिनेपोलिस, पैसिफिक मॉल, पीतमपुरा में इसकी भव्य स्क्रीनिंग की गई। . हरिशरण देवगन, वरिंदर सिंह और परजीत सिंह द्वारा आयोजित यह कार्यक्रम दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ते हुए एक उल्लेखनीय मामला साबित हुआ।

बड़े पर्दे पर “मेरा बाबा नानक” के जादू का बेसब्री से इंतजार कर रहे उत्साही दर्शकों की स्क्रीनिंग में भारी भीड़ देखी गई। फिल्म के कलाकारों के साथ, उपस्थित लोगों को वास्तव में शानदार अनुभव दिया गया। फिल्म में गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं को खूबसूरती से दिखाया गया है, जो उपस्थित लोगों के बीच गहरी भावनाओं को जगाते हैं।

जैसे ही फिल्म चली, पूरे थिएटर में भावनाएं उमड़ पड़ीं, दर्शकों के आंसू छलक पड़े। इस फिल्म ने श्रद्धेय गुरु के साथ गहरे आध्यात्मिक और भावनात्मक संबंध को साझा करते हुए, दर्शकों के साथ सफलतापूर्वक एक जुड़ाव बनाया।

स्क्रीनिंग के बाद, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई, जिसमें विक्रमजीत विर्क, अमनमीत सिंह, हरप्रीत बैंस और निम्रत प्रताप सिंह सहित “मेरा बाबा नानक” के कलाकारों के साथ मीडिया को जुड़ने का अवसर मिला। यह सम्मेलन व्यावहारिक चर्चाओं और आदान-प्रदान के लिए एक अविश्वसनीय मंच साबित हुआ। कलाकारों ने इस तरह की भूमिकाओं को चित्रित करने और आज की दुनिया में गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं के महत्व पर अपने अनुभव और दृष्टिकोण साझा किए।

मीडिया ने भी फिल्म और उसके विषयगत तत्वों की पेचीदगियों में तल्लीन करने का मौका लिया। कलाकारों के साथ हरिशरण देवगन, परजीत सिंह और वरिंदर सिंह की उपस्थिति ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को और गहराई दी। उनकी अंतर्दृष्टि “मेरा बाबा नानक” के पीछे की रचनात्मक प्रक्रिया पर प्रकाश डालती है और इसका प्रभावशाली संदेश समाज को देना है।

“मेरा बाबा नानक” विक्रमजीत विर्क फिल्म्स के सहयोग से आला फिल्म फार्म, ब्लैकपैंथर एंटरटेनमेंट और ड्रीम पिक्चर्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म का निर्माण हरिशरण देवगन, परजीत सिंह और हरमनदीप सिंह सहोता ने किया है, जिसमें विक्रमजीत विर्क सह-निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं। इसे अमनमीत सिंह ने लिखा और निर्देशित किया है।

आला फिल्म फार्म, अध्यक्ष हरिशरण देवगन के दूरदर्शी नेतृत्व में, सार्थक और प्रभावशाली सिनेमा का निर्माण करने के लिए लगातार प्रयासरत है। कहानी कहने के उनके जुनून और सांस्कृतिक विरासत को बढ़ावा देने की उनकी प्रतिबद्धता “मेरा बाबा नानक” के निर्माण में पराकाष्ठा पर पहुंच गई है, जो एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ती है।

“मेरा बाबा नानक” की स्क्रीनिंग के लिए शानदार सफलता और जबरदस्त प्रतिक्रिया फिल्म की असाधारण कहानी कहने, उल्लेखनीय प्रदर्शन और दर्शकों के साथ गहरे स्तर पर जुड़ने की क्षमता का एक वसीयतनामा है। यह सिनेमाई कृति दर्शकों को गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं की परिवर्तनकारी शक्ति का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करती है और विश्वास, प्रेम और परंपरा के सार का जश्न मनाती है।

इस असाधारण यात्रा का हिस्सा बनने का अवसर न चूकें। “मेरा बाबा नानक” आपके दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ेगा, हम सभी को आध्यात्मिकता और भक्ति की स्थायी शक्ति की याद दिलाएगा।


Discover more from VSP News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply