Others

मेड ईज़ी स्कूल ने इंटरस्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट के अपने तीसरे संस्करण का आयोजन किया

गुरुग्राम ने 2 से 4 अगस्त तक मेड ईज़ी किक-ऑफ इंटरस्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट के अपने तीसरे संस्करण का आयोजन किया। टूर्नामेंट एक बड़ी सफलता थी क्योंकि इसमें दिल्ली, नोएडा और गुड़गांव के लगभग 60 स्कूलों ने तीन अलग-अलग श्रेणियों- 10, 12 और 14 के तहत भाग लिया था। उद्घाटन समारोह में 5 आईएसएल और भारतीय टीम के खिलाड़ियों- गौरव बोरा की उपस्थिति का आशीर्वाद मिला था। नॉर्थईस्ट यूनाइटेड से, चेन्नइयन एफसी से जर्मनप्रीत सिंह, चेन्नईयिन एफसी से देवेंद्र सिंह, नॉर्थईस्ट यूनाइटेड से गुरजिंदर सिंह, हैदराबाद एफसी से अनुज कुमार।

अंडर 10 कैटेगरी में सरकारी स्कूल खेरला ने पहला स्थान हासिल किया। इसके बाद उपविजेता- मेड ईज़ी स्कूल रहा। ब्लू बेल्स स्कूल गुड़गांव ने तीसरा स्थान हासिल किया। अंडर 12 वर्ग में, सरकारी स्कूल, खेरला ने पहला स्थान हासिल किया। इसके बाद उपविजेता- स्कॉटिश हाई इंटरनेशनल स्कूल। पाथवेज स्कूल गुड़गांव ने तीसरा स्थान हासिल किया। अंडर 14 कैटेगरी में पाथवेज स्कूल नोएडा ने पहला स्थान हासिल किया। इसके बाद उपविजेता- डीपीएस इंटरनेशनल स्कूल। गवर्नमेंट स्कूल खेरला ने तीसरा स्थान हासिल किया। पुरस्कार वितरण 4 अगस्त को आयोजित किया गया था, जिसके मुख्य अतिथि दिल्ली विधानसभा के पूर्व कप्तान श्री योग नंद शास्त्री थे। उन्होंने पुरस्कार वितरण कर कार्यक्रम का समापन किया।

टूर्नामेंट का तीसरा संस्करण एक बड़ी सफलता थी क्योंकि इसमें विभिन्न स्थानों से टीमों की संख्या में वृद्धि देखी गई थी। मेड ईज़ी स्कूल एनसीआर फुटबॉल सर्किट में तेजी से सक्रिय हो रहा है। अपने प्रमुख फुटबॉल स्टेडियमों और श्री बी सिंह (मेड ईज़ी ग्रुप के सीएमडी) के साथ, यह कहना सुरक्षित है कि स्कूल सही मार्गदर्शन में सही दिशा में आगे बढ़ रहा है। बी सिंह ने बहुत लंबे समय से खेलों को प्रोत्साहित किया है और स्कूल और NCR की खेल गतिविधियों में सक्रिय हैं। उन्होंने युवाओं में खेलों को बढ़ावा देने और हर साल इस टूर्नामेंट का आयोजन करने का भी वादा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.