Madhya Pradesh RELIGIOUS

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का संदेश लेकर इंदौर मे आचार्य श्री 108 विद्या सागर जी महाराज के पास पहुँचे जल संशाधन मंत्री सिलावट

आचार्य श्री ने कहा भारत को लाक डाउन ही रखो अच्छे परिणाम आयेंगे

इंदौर। तीर्थोंदय तीर्थ क्षेत्र सावेर रोड पर विराजित दिगम्बर जैन समाज के सबसे बड़े संत आचार्य श्री 108 विद्या सागर जी महाराज के पास आज मप्र शासन के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का संदेश लेकर जल संशाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट पहुँचे।

आचार्य श्री संघ के ब्रह्मचारी सुनिल भैया और मीडिया प्रभारी राहुल सेठी ने बताया कि श्री सिलावट ने आचार्य श्री से आग्रह किया की आप ऐसा आशीर्वाद दो की मप्र सहित पूरे देश से ये रोग समाप्त हो जाए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रदेश की सभी जनता के लिए विशेष आशीर्वाद माँगा है। क़ोरोना के लिए आचार्य श्री ने कहा की अभी भारत को लाकडाउन ही रखो, इसी से अच्छे परिणाम आयेंगे। वैसे ये काम किसी एक व्यक्ति का नहीं है। भारत में लोकतंत्र स्थापित है। इसलिए सभी लोगों को अपना कर्तव्य निभाना चाहिए। योग्यता अनुसार कार्य करना चाहिए, जिससे परिणाम आने लगेंगे। दो माह में परिणाम दिखने भी लगेंगे। देश-विदेश में भी इस लाकडाउन की प्रणाली को स्वीकारा है। इस समय देश की सभी जनता की सरकार के द्वारा दिए जा रहे दिशा-निर्देशों का पालन करना चाहिए। सरकार के सभी निर्णय देश के हित में ही है। इधर मंत्री सिलावट ने आचार्य श्री से आग्रह किया है की आपको इंदौर में रह कर पूरे देश की जनता को आशीर्वाद देना है, यही मेरी आपसे विनय है।

जैसे परीक्षा देने जाते हो वैसे घर पर बैठे

आचार्य श्री ने कहा कि जिस प्रकार कोई विद्यालय या महाविद्यालय में परीक्षा देने जाता है तो दूर-दूर बैठना पड़ता है। उसी प्रकार इस समय अपने घर में भी एक-दूसरे से दूर बैठना चाहिए। यह समय सबकी परीक्षा का ही चल रहा है। इसी से फिर आप सभी इस कठिन परीक्षा में सफल हो सकेंगे।


Discover more from VSP News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply