ENTERTAINMENT NATIONAL POLITICAL

महाराष्ट्र सरकार अगर मुझसे ध्यान हटाएं तब जानेंगे की उनका राज्य कैसे ढह रहा है: कंगना रनौत

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने अभिनेत्री  कंगना रनौत के मुंबई कार्यालय को ध्वस्त करने के कुछ दिनों बाद, अभिनेत्री ने सोमवार को कहा कि “अगर वे (महाराष्ट्र सरकार) मेरे  देना बंद कर देते हैं, तो उन्हें पता चलेगा कि पूरा राज्य कैसे ढह रहा है।”

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने भिवंडी में एक तीन मंजिला इमारत के गिरने की रिपोर्ट करते हुए एक लेख साझा किया, साथ ही रानौत की टीम को टैग करते हुए कहा, “दर्दनाक दृश्य! जब महाराष्ट्र सरकार के पास कंगना के कार्यालय को नष्ट करने का समय है! # माहराष्ट्र # भिवंडी
इसके जवाब में कंगना ने कहा: “इस बीच महाराष्ट्र सरकार अगर  मेरे बारे में सोचना बंद कर देंगे तो उन्हें पता चलेगा कि पूरा राज्य कैसे ढह रहा है।”
सोमवार की सुबह, ठाणे के भिवंडी में पटेल कंपाउंड में एक तीन मंजिला इमारत गिरने से कम से कम दस लोग मारे गए। हादसा सुबह करीब 3:40 बजे हुआ। पांच लोग घायल भी हुए थे।
10 सितंबर को बांद्रा के पाली हिल में कंगना के कार्यालय को बीएमसी ने आंशिक रूप से ध्वस्त कर दिया था। कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी द्वारा हाई कोर्ट में, बीएमसी द्वारा “अवैध परिवर्तन” के रूप में वर्णित विध्वंस के खिलाफ एक हलफनामा दायर किया था।
हालांकि निगम ने पहले उच्च न्यायालय में एक हलफनामा दायर किया था जिसमें कहा गया था कि रानौत ने अवैध रूप से संपत्ति में पर्याप्त परिवर्तन और परिवर्धन किया है, स्वीकृत भवन योजना के विपरीत है, और इसके खिलाफ अपने आरोपों को “निराधार” करार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *