Delhi POLITICAL

मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री मोहन यादव एवं सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने रोड़ शो में शामिल होकर पश्चिम दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत के लियें किया चुनाव प्रचार

पश्चिम दिल्ली संसदीय क्षेत्र से भाजपा की प्रत्याशी श्रीमति कमलजीत सहरावत के समर्थन में मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री मोहन यादव एवं सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने मटियाला विधानसभा में भव्य रोड शो में शामिल होकर चुनाव प्रचार किया।

इस अवसर पर अनेक स्थानों पर नागरिक संगठनों, व्यापारिक संस्थाओं एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा करके श्रीमति कमलजीत सहरावत के लिए समर्थन प्रकट किया।

अपने सम्बोधन में प्रवेश साहिब सिंह ने कहा की आज पूरे देश में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की विकास योजनाओं के चलते भाजपा के प्रति जनसमर्थन साफ दिखाई दे रहा है।

प्रवेश साहिब सिंह ने कहा की गत 10 वर्ष में पश्चिम दिल्ली ने केन्द्र सरकार के करवाये अभूतपूर्व विकास कार्य देखें हैं और पश्चिम दिल्ली की जो विकास यात्रा 2014 से शुरू हुई थी उसे कमलजीत सहरावत निरंतर आगे बढ़ाएगी।

मुख्य मंत्री श्री मोहन यादव ने कहा की खेदपूर्ण है की दिल्ली में आज एक जेलयाफता मुख्य मंत्री है और देश के हर कोने में बैठे भारतीयों को यह देखकर बहुत दुख होता है की देश की राजधानी दिल्ली में एक भ्रष्ट मुख्य मंत्री है।

मोहन यादव ने पश्चिम दिल्ली के लोगों से आवहण किया की वह दिल्ली को नये विकास आयाम एवं शिष्टाचार से जोड़ने के लिए श्रीमति कमलजीत सहरावत को चुन कर प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की लोकतांत्रिक सेना में अपना सिपाही जोड़ें।

श्रीमति कमलजीत सहरावत ने कहा की मटियाला एवं पश्चिम दिल्ली मेरा घर एवं ससुराल दोनों हैं और मैं एक बेटी एवं बहू के रूप में पश्चिम दिल्ली क्षेत्र की हर माँ बहन बेटी और नागरिक की सेवा में तत्पर रहूंगी।


Discover more from VSP News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply