CRIME Madhya Pradesh

मध्यप्रदेश: 16 साल की लड़की से दो साल तक 40 साल का शख्स करता रहा दुष्कर्म

एक 40 वर्षीय व्यवसायी को 16 साल की लड़की से दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने के आरोप में मध्यप्रदेश के सतना जिले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है की, छह और महिलाओं को ब्लैकमेल कर रहा था आरोपी, और  उसकी सातवीं पीड़िता बानी 16 साल की लड़की।
11 सितंबर को  इस मामले में लड़की ने शिकायत दर्ज कराई थी। रियाज इकबाल (सतना के पुलिस अधीक्षक) ने कहा कि इस लड़की ने जिले की कोलगवां पुलिस को बताया कि पिछले दो साल से एक व्यक्ति उसके साथ बलात्कार कर रहा था।
पआरोपी ने इस लड़की को ब्लैकमेल कर धमकी दी थी।  आरोपी का नाम समीर उर्फ एतेक है। उसके पास दो नामों के पासपोर्ट थे।  उसके घर, जिम और साइबर कैफे में छापे के बाद रविवार को उसे गिरफ्तार किया गया था।
सतना जिले के पुलिस प्रमुख ने कहा, आरोपी ने एक अन्य विश्वास में परिवर्तित होकर एक महिला से शादी की थी, लेकिन बाद में 2017 में उसे तलाक दे दिया। वह महिलाओं के साथ संबंध स्थापित करता था और बाद में उन्हें ब्लैकमेल करता था। उसने ब्लैकमेलिंग के जरिए महिलाओं से मोटी रकम ऐंठ ली। जांच के दौरान इन महिलाओं ने पुलिस को सारी बात तो बताई लेकिन वह एफआईआर दर्ज नहीं करना चाहती थीं।
रियाज इकबाल ने बताया की छापे में पुलिस टीमों को संसद सदस्यों और सतना और रीवा के विधायकों के नाम पर नकली लेटरहेड भी मिले।और उसने वीआईपी लेटर के तहत ट्रेनों में आउट-ऑफ-टर्न आरक्षण पाने के लिए इन लेटरहेड्स का इस्तेमाल किया था । आरोपी  अवैध धन उगाही में भी शामिल था। और अभी इसके और भी गुनाहो से जुड़े होने की छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.