Uttar Pradesh

भाजपा नोएडा ने “मोदी किचन” 51 दिन निरंतर चलाने के उपरांत समापन किया

भारतीय जनता पार्टी नोएडा महानगर के तत्वाधान में दिनांक 17/05/20 (रविवार) को संचालित मोदी किचन का 51 दिन निरंतर चलाने के उपरांत समापन किया गया। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डा. महेश शर्मा एवं नोएडा के विधायक पंकज सिंह उपस्थित रहे। इस मौके पर जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने समस्त पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का माननीय सांसद महेश शर्मा जी और पंकज सिंह विधायक से सभी का सम्मान कराया।

Image

इस मौके पर डा महेश शर्मा ने कहा कि मोदी किचन ने जो इस वैश्विक महामारी में काम किया है यह उस नारायण की सेवा से कम नहीं है जो नर सेवा के रूप में आप लोगों ने की है, आपने अपनी जान जोखिम में डालकर गरीबों असहाय बच्चों महिलाओं की जो सेवा की है यह अपने आप में अतुलनीय है इसकी जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है । नोएडा में ही नहीं पूरे क्षेत्र और प्रदेश में प्रशंसा हो रही है इस कार्य में नोएडा महानगर भाजपा और हमारा और हमारे विधायक का भी सिर ऊंचा कर दिया है।

 

विधायक पंकज सिंह ने कहा कि कोरोनावायरस की इस जंग में अब हम सबको कोरोना के साथ- साथ ही अपने जीवन में आगे बढ़ना है फिजिकल डिस्टेंस और सावधानी ही इसका एकमात्र उपाय है हम सब के प्रयास से हर गरीब की मदद की जा रही है और सरकार ने भी एक भारी-भरकम पैकेज की घोषणा कर इस लड़ाई से आने वाले समय मैं बहुत बड़ी मदद होने वाली है नोएडा महानगर में जो यह अकल्पनीय कार्य किया है वह सब उसके बधाई के पात्र हैं हम सब आगे भी मिलकर काम करेंगे और जब भी कोई ऐसी संकट की घड़ी आएगी तो भाजपा और भाजपा का हर एक कार्यकर्ता इस लड़ाई में एकजुटता के साथ आगे बढ़ेंगे जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने कहा कि 27 मार्च से 17 मई तक निरंतर जो मेरे करुणा योद्धा मेरे साथ रात-दिन एक किए हुए थे आज उन सब के सम्मान का दिन है हमें जो प्रेरणा हमारे सांसद डाक्टर साहब से मिली है और जो शक्ति विधायक जी से मिली है उसी का यह परिणाम है कि आज हम इतने बड़े मोदी किचन के आयोजन को करने में सफल हुये।

Image

इस मौके पर जिला महामंत्री डिम्पल आनंद, गणेश जाटव, उमेश त्यागी, चंदगीराम यादव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनीष शर्मा, कोषाध्यक्ष विनोद शर्मा, सुरेश कृष्णनन, युदवीर चैहान, गिरजा सिंह,एस.पी.चमोली, मनोज चैहान, अमरीश त्यागी, प्रमोद बहल, चमन अवाना, गिरीश कोटनाला, पंकज झा, बबलू यादव, कल्लू सिंह, सूरजपाल राणा, गोपाल गौड़, अशोक मिश्रा आदि सैकडो की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.