Delhi POLITICAL

भाजपा ने जारी किया आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुकेश गोयल का स्टिंग वीडियो

केजरीवाल बताएं कि पैसा उगाही के स्टिंग में फंसे पार्षद मुकेश गोयल और निगम चुनाव टिकट बिक्री में लिप्त विधायकों अखिलेश पति त्रिपाठी और राजेश गुप्ता को कब पार्टी से बर्खास्त करेंगे- डॉ संबित पात्रा

नई दिल्ली, 18 नवम्बर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉक्टर संबित पात्रा ने आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का चरित्र कैसा है, उसका प्रमाण एक स्टींग ऑपरेशन के जरीए सबके सामने आ चुका है। प्रेसवार्ता में एक वीडियो दिखाया गया जिसमें केजरीवाल के सबसे खास और निगम चुनाव के मास्टरमाइंड कहे जाने वाले पूर्व पार्षद मुकेश गोयल पैसों की लेन-देन करते हुए और एक जुनियर इंजीनियर को धमकाते हुए साफ सुने और देखे जा सकते हैं। प्रेसवार्ता में प्रदेश प्रवक्ता श्री हरीश खुराना एवं श्री अजय सहरावत उपस्थित थे।

डॉ संबित पात्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की वास्तविकता ही भ्रष्टाचार पर आधारित है। जबकि आप मुखिया अरविंद केजरीवाल सत्ता में आने से पहले कहा करते थे कि हमारा सिर्फ एक ही उद्देश्य है भ्रष्टाचार को उजागर करना। लेकिन आज इनके भ्रष्टाचार के कारनामें किस्तों में बाहर आ रहे हैं। भ्रष्टाचार के मामले में छोटी अवधी में आम आदमी पार्टी ने अव्वल भ्रष्टाचारी बनकर दिखाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मुकेश गोयल केजरीवाल के खास और वफादार हैं जिसका नतीजा है कि उन्हें मध्यप्रदेश का चुनाव प्रभारी भी बनाया गया है। जबकि नगर निगम से जुड़ा कोई भी निर्णय केजरीवाल बिना मुकेश गोयल से सलाह किए बिना नहीं लेते हैं।

डॉ संबित पात्रा ने कहा कि वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि मुकेश गोयल इंजीनियर को बुलाकर दिवाली होने और गिफ्ट बांटने की बात कर रहा है। इतना ही नहीं वीडियो में इंजीनियर को ज्यादा से ज्यादा उगाही करने वाले क्षेत्र में ट्रांसफर करने का प्रलोभन भी दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्टिंग मास्टर के सबसे खास मुकेश गोयल का स्टिंग होना बताता है कि गत अनेक वर्षों से वह किस तरह से उगाही करते रहे हैं। आज इस सब के संरक्षक अरविंद केजरीवाल हैं और वीडियो में मुकेश गोयल जो कह रहे हैं वह उनकी भाषा है लेकिन सिखाई स्क्रिप्ट केजरीवाल की है।

डॉ संबित पात्रा ने कहा कि वीडियों में मुकेश गोयल साफ कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि इससे पहले भी वे रातो रात एक इंजीनीयर को एक्जीक्यूटिव इंजीनियर पैसे लेकर बनवा चुके हैं। मुकेश गोयल ऑफिसर को साफ शब्दों में कह रहा है कि तुम कितना ला सकते हो ये खुद बता दें क्योंकि 150 जगहों पर ड्यूटी लगी हुई है तो हर जगह पहुंचाना है। डॉ पात्रा ने कहा कि वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि मुकेश गोयल इंजीनियर को एक बड़ी राशि लाने का दवाब डाल रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर 20-50 हज़ार की बात हो तो यहां वापस भी मत आना। मुकेश गोयल ने वीडियो में खुलकर कहा है कि उनकी सरकार में हर पेड़ पर एक भ्रष्ट बैठा है।  

डॉ संबित पात्रा ने मंत्री सत्येन्द्र जैन की बेल खारीज होने का जिक्र करते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार का भ्रष्टाचार अब पूरी तरह से सबके सामने है और दिल्ली जानना चाहती है कि केजरीवाल बताएं कि पैसा उगाही के स्टिंग में फंसे पार्षद मुकेश गोयल और निगम चुनाव टिकट बिक्री में लिप्त विधायकों अखिलेश पति त्रिपाठी और राजेश गुप्ता को कब पार्टी से बर्खास्त करेंगे।


Discover more from VSP News

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Leave a Reply