CRIME ENTERTAINMENT NATIONAL

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: एनसीबी कार्यालय पहुंची फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा

फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा ने गुरुवार को ड्रग्स मामले के सिलसिले में पूछताछ के लिए मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के कार्यालय पहुंची। एनसीबी ने कल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और सेलिब्रिटी मैनेजर श्रुति मोदी को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले में तलब किया।

इसके अलावा,  करिश्मा प्रकाश, केडब्लूएएन  के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर और फिल्म निर्माता मधु मंटेना इस मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी के समक्ष उपस्थित हुए। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से पिछले दिनों एनसीबी ने इस मामले में पूछताछ की थी। इस बीच, ड्रग्स मामले में अभिनेत्री  रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक और अन्य की जमानत याचिका पर गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट सुनवाई करने के लिए तैयार है।
इससे पहले, एक विशेष नारकोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस कोर्ट ने मामले में आरोपी को जमानत देने से इनकार कर दिया था। एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से आधिकारिक संचार प्राप्त करने के बाद एक जांच शुरू की थी, जिसमें दवा की खपत, खरीद, उपयोग और परिवहन से संबंधित विभिन्न चैट थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *