NATIONAL

प्रधानमंत्री मोदी जी ने राज्यो के मुख्यमंत्रियों के साथ विडियो कोन्फ़्रेंस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये कोरोना पर विशेष चर्चा किये।वीडियो कोन्फ्रेंस की  खास बात यह रही कि चर्चा के दौरान स्वयं प्रधानमंत्री जी गमछे का मास्क पहने और सभी राज्यों के मुख्यमंत्री भी मास्क पहने नजर आये। मोदी जी ने मुख्यमंत्रियों से लाकडाऊन के दौरान दी जा रही जरूरी सेवाओं की श्रेणी बढ़ाने और इसमें कुछ अन्य सेवाओं के लोगों को छूट देने पर सुझाव माँगा।

पीएम मोदी ने सभी मुख्यमंत्रियों से कहा कि वो जनता के लिये हर वक्त उपलब्ध हैं। उन्होंने विश्वास दिलाया कि केन्द्र सरकार उनकी सुझावों पंर गंभीरता से गौर करेगी। केंद्र सरकार और राज्य सरकारें कंधे से कंधा मिलाकर साथ चलेंगी और निश्चित रणनीति के तहत चलेंगी, तब हम देश और देशवासियों को कोरोना संक्रमण से होने वाले नुकसान से बचा सकेंगे।

पंजाब , ओड़िसा, महाराष्ट्र, दिल्ली, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़और राजस्थान  सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने केंद्र सरकार से आग्रह किया है कि कोरोना वायरस के मद्देनजर लाकडाऊन कौ और भी आगे बढ़ाया जाये। बैठक में ज्यादातर राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने लोकडाउन  को बढ़ाए जाने की सहमति दी है जिस पर केंद्र सरकार विचार कर रही है।आज के प्रधानमंत्री के साथ हो रही इस महत्वपूर्ण बैठक में उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल,पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, तेलंगाना के सीएम केसीआर राव , छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री वीडिय़ो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.