Uttar Pradesh

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ महेश शर्मा का समाज के लिए बड़ा निर्णय

कोविड-19 वैश्विक महामारी को दृष्टिगत रखते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गौतम बुद्ध नगर के संसद डॉ महेश शर्मा के द्वारा समाज हित में बड़ा निर्णय लेते हुए कैलाश हॉस्पिटल मे 100 बैड निशुल्क प्रशासन को उपलब्ध कराये है। माननीय प्रधानमंत्री जी एवं योगी आदित्यनाथ जी आहवान पर सांसद डा. महेश शर्मा ने कैलाश अस्पताल समूह ने अपने सामाजिक दायित्वों को निभाते हुये 100 बेड का ग्रेटर नोएडा अस्पताल में सभी सुविधाओं सहित प्रशासन को कोरोना महामारी के लिये समर्पित किया और अधिकारियों के साथ पूर अस्पताल का दौरा भी किया एवं सारी सुविधाओं से उन्हे अवगत भी कराया।

कोविड-19 के शासन से नामित प्रभारी अधिकारी एवं अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण नरेंद्र भूषण को कैलाश हॉस्पिटल मे 100 बैड निशुल्क प्रशाशन को उपलब्ध  कराने के लिए अपना स्वीकृति पत्र सौंपा दिया है ।

इस अवसर पर पुलिस आयुक्त आलोक सिंह एवं जिलाधिकारी सुहास एल.वाई. भी मौके पर मौजूद रहे। कैलाश अस्पताल समूह की ओर से संचालित ग्रेटर नोएडा में कैलाश प्राकृतिक चिकित्सा आयुर्वेद एवं योग संस्थान के 100 बैड में आइसोलेशन वार्ड बनाने के लिए अपना स्वीकृति पत्र नरेंद्र भूषण जी को सौंपा गया है।

इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ महेश शर्मा ने अधिकारियों को अवगत कराया कि 100 बेड के समस्त खर्चे को कैलाश समूह की ओर से वहन किया जाएगा। इस बड़े निर्णय के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के साथ में मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण, पुलिस आयुक्त आलोक सिंह एवं जिलाधिकारी सुहास एल.वाई. के द्वारा संयुक्त रूप से कैलाश प्राकृतिक चिकित्सा आयुर्वेद एवं योग संस्थान का स्थल निरीक्षण किया गया।। जहां पर 100 बैड का आइसोलेशन का कार्य संचालित होगा।

Rishabh Jain
Writer, Journalist and a Good Person
https://vspnews.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published.