Delhi POLITICAL

पश्चिमी दिल्ली से ‘‘आप’’ प्रत्याशी महाबल मिश्रा ने विभिन्न इलाकों में किया जन संपर्क

नई दिल्ली, 16 मई 2024 : पश्चिमी दिल्ली से आज इंडिया गठबंधन के ‘‘आप’’ प्रत्याशी पूर्व सांसद महाबल मिश्रा जनकपुरी, हरिनगर, मादीपुर, नजफगढ़, द्वारका, विकासपुरी, मटियाला समेत अन्य विधानसभाओं में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया। जनकपुरी विधानसभा के सी-2 श्री दिगम्बर जैन मंदिर में भगवान महावीर जी की पूजा और आरती में शामिल होकर भगवान महावीर जी का आशीर्वाद प्राप्त किया। साथ ही वहां आयोजित जनसंवाद को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की गारंटी सिर्फ जुमला है, जबकि केजरीवाल की गारंटी हर सरकारी स्कूल, अस्पताल और हाल ही में घोषित सरकारी स्कूल के सीबीएसई बोर्ड के नतीजे हैं, जो साफ कर देते हैं कि अगर इंडिया गठबंधन को मौका देंगे, तो दिल्ली का विकास सही मायने में संभव और सफल होगा।

नजफगढ़ विधानसभा में स्थित दांगी भवन में आयोजित अखिल भारतीय दांगी क्षत्रीय समाज की सभा में शामिल हुए। उन्होंने सभी लोगों से अनुरोध किया कि आने वाली 25 मई को चुनाव चिन्ह झाड़ू पर अपना कीमती वोट देकर इंडिया गठबंधन को भारी बहुमत से विजयी बनाएं।

पश्चिमी दिल्ली लोकसभा में आज देश के युवाओं से संवाद किया। युवाओं में भीषण बेरोजगारी, अग्निवीर और पेपर लीक जैसे अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। इस दौरान अग्निवीर योजना को खत्म कर पुरानी भर्ती व्यवस्था को लागू करने की इंडिया गठबंधन की घोषणा की और लोगों का ध्यान इस ओर दिलाया।

आज शाम विकासपुरी और मटियाला विधानसभाओं में ‘‘आप’’ के वरिष्ठ नेता गोपाल राय के द्वारा विशाल संकल्प सभा को संबोधित किया गया। वहां मौजूद भारी जनसैलाब यह बता रहा था कि आने वाली 25 मई को वे जेल का जवाब झाड़ू पर वोट देकर देंगे।


Discover more from VSP News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply