POLITICAL Uttar Pradesh

नोएडा से हुआ महासंपर्क अभियान का उद्घोष – भाजपा की क्षेत्रीय बैठक हुई संपन्न

आज नोएडा सेक्टर 73 के शौर्य होटल में भाजपा पक्षिम उत्तर प्रदेश की क्षेत्रीय बैठक संपन्न हुई। इस बैठक में पक्षिम उत्तर प्रदेश से सभी क्षेत्रीय पदाधिकारी, सांसद, विधायक, नव युक्त मेयर, जिला पंचायत अध्यक्ष और सभी जिलों के अध्यक्ष रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष श्री सत्येंद्र सिसोदिया जी ने करी।


बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश के प्रभारी और पूर्व मंत्री श्री राधा मोहन सिंह जी रहे एवं उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री भूपेंद्र सिंह चौधरी रहे। इस क्षेत्रीय बैठक में मोदी सरकार के सफल 9 वर्ष पूर्ण होने पर महासंपर्क अभियान को लेकर रणनीति तैयार हुई।
प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र जी ने बताया कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में सफल 9 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में हम यह महासंपर्क अभियान 30 मई से 30 जून तक करेंगे। मोदी सरकार ने 9 वर्ष में आदित्य उपलब्धियां हासिल की हैं उनको लेकर पूरे प्रदेश में जनसंपर्क अभियान जिसमें यापक जनसंपर्क, लाभार्थी जनसंपर्क, समाज के विभिन्न वर्गों से जनसंपर्क किया जाएगा। इसमें लोकसभा विधानसभा एवं बूथ स्तर तक के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

सबसे पहले क्षेत्रीय कार्यसमिति की बैठक 19 मई में संपन्न होगी, उसके बाद जिला कार्यसमिति की बैठक 20 और 21 मई में संपन्न होगी। जिला बैठक में माननीय सांसद, माननीय विधायक, विधानसभा प्रत्याशी पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, महापौर नगर, पालिका अध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष, ब्लॉक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि अपेक्षित रहेंगे साथ ही जिला प्रभारी एवं जिला अध्यक्ष अभियान को सभी को बताएंगे जो 22 23 24 मई में संपन्न होना है। सभी लोकसभा में जनसभा होगी साथ ही जन सम्मेलन भी होंगे। इसके इलावा यापारी सम्मेलन का आयोजन और सोशल मीडिया सम्मेलन जहां पर सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर सक्रिय एवं प्रभावी लोग को जोड़ा जाएगा।

1 जून से 20 जून तक विधानसभा पर कार्यक्रम होंगे जिसमें मोर्चों के सम्मेलन, लाभार्थियों सम्मेलन, 21 जून को योग दिवस सभी बूथों पर मनाया जाएगा।
इस के साथ ही महासंपर्क अभियान के तहत ढाई सौ विशिष्ट परिवारों की सूची तैयार होगी जिनसे हर बूथ पर वहाँ पर सभी पदाधिकारी लोगों से जनसंपर्क करेंगे।
आदरणीय प्रधानमंत्री जी का वर्चुअल संबोधन 23 जून को डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर किया जाएगा जो हर बूथ पर ब्रॉडकास्ट किया जाएगा इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी जी की मन की बात का कार्यक्रम 25 जून को आयोजित करेंगे जिसको भी हर बूथ पर आयोजित किया जाएगा और उस को भव्य बनाने की तैयारी की जाएगी।

उत्तर प्रदेश के प्रभारी श्री राधा मोहन सिंह जी ने कार्यकर्ताओं से मोदी सरकार के सफल 9 साल के कार्यों को जन जन तक पहुंचाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 9 वर्ष सफलतापूर्वक ने भारत की संकल्पना को साकार किया गया है। मोदी जी के परिवर्तनकारी नेतृत्व में एक भारत श्रेष्ठ भारत के दृष्टिकोण को साकार करने की आकांक्षा को प्रभावी और सुनियोजित तरीके से पूरा किया गया है। हमें राष्ट्र निर्माण के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिबद्धता पर गर्व महसूस होता है एवं भारतीय के जीवन को बदलते हुए देखते हैं तो हमें खुशी होती है। हमारी सरकार हमारे राष्ट्र को सशक्त बना रही है और समृद्धि की नई ऊंचाइयों की ओर ले जा रही है। आज मोदी जी के नेतृत्व में देश में एक नई राजनीति की शुरुआत हुई है जिसने आम नागरिकों की भावना को समेट लिया है।

बैठक समाप्ति पर क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने नोएडा के ज़िलाध्यक्ष मनोज गुप्ता और सभी पदाधिकारी को इस सफल बैठक के आयोजन के लिए धन्यवाद दिया।

इस बैठक में प्रदेश महामंत्री सुभाष यधुवंशी, प्रदेश उपाध्यक्ष और नोएडा विधायक पंकज सिंह, राज्य सभा सांसद कांता कर्दम, मोहित बैनीवाल, सतपाल सेनी, गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा, ग़ाज़ियाबाद सांसद जनरल वि के सिंह, सांसद संजीव बालियान, राज्य सभा सांसद सुरेंद्र नगर, प्रदेश मंत्री बसंत त्यागी, विकास गुप्ता, डॉ चंद्र मोहन, नोएडा ज़िलाध्यक्ष मनोज गुप्ता, बीजेंद्र नागर, उमेश त्यागी, गणेश जाटव, तन्मय शंकर, प्रमोद बहल, गिरीश कोतनाला, चमन अवाना, डॉ प्रसेनजित, शिवंश श्रीवास्तव, आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।


Discover more from VSP News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply