Others

नॉएडा के सांसद डॉ महेश शर्मा ने अनेक सेक्टरों में आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर ध्वजारोहण किया

आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर स्वतंत्रता दिवस के 75वें वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में क्षेत्र के सांसद डा. महेश शर्मा जी ने अपने संसदीय क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों /सोसाईटी में ध्वजारोहण कर आजादी की लड़ाई में अपना सर्वस्व न्यौछावर करने वाले वीर शहीदों को नमन किया।

माननीय सांसद जी ने कहा कि नमन करें उन वीरों, नमन करें उन महापुरुषों को जिन्होंने हमें आजादी दिलाई और आजादी का 75 वर्ष का सफर आज हम माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में आजादी का अमृत महोत्सव मना रहें है। यह 75 वर्षो में प्रगति का महोत्सव है, यह आजादी के बाद के विकास का महोत्सव है, इस समय और विज्ञान के अनुसंधान का महोत्सव है। यह जरूरी नही है कि देष की सीमाओं पर अपने प्राणों की आहुति देकर ही कुछ करें अपनी उस जिम्मेदारी को भी जहां है वहां पर पूर्ण करके भी देष की सेवा कर सकते है। आज नोएडा के निम्नलिखित सैक्टरों में ध्वजारोहण किया गया।

– नोएडा सैक्टर 48 में 103 फीट सबसे विषाल एवं लंबे ध्वज का अनावरण किया।
२- स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर नोएडा सेक्टर-107 में स्थित प्रतीक एडफिक सोसाईटी में ध्वजारोहण किया।
३- उसके उपरांत नोएडा सेक्टर-119 स्थित ग्रैंड ग्रांडेयर सोसाइटी एवं सेक्टर -120 स्थित प्रतीक लोरियल में स्थानीय लोगों की उपस्थिति में ध्वजारोहण करके देश की आजादी के नायकों, वीरांगनाओं व अमर बलिदानियों को नमन किया।
४- भाजपा कार्यालय सैक्टर-116 स्थित काफी संख्या में उपस्थित वरिष्ठ कार्यकर्ता/ कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में ध्वजारोहण किया गया और स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया।५- आर डब्लू ए सेक्टर २७ की तरफ से आयोजित ध्वजारोहण कार्यक्रम एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम में भी उपस्थित होकर लोगों के बीच में ध्वजारोहण किया

इस मौके पर पवन गोयल, संदीप जिंदल, श्री राजीव लोचन, पंकज झां, अंकुश गोयल, प्रभात वत्स, नितिन कौल, संजय बाली सांसद प्रतिनिधि, श्री मनोज गुप्ता, महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती शारदा चतुर्वेदी, उमेश त्यागी, गिरिजा सिंह, विनोद शर्मा, एसपी चमोली, सेक्टर 27 आर.डब्लू.ए. के अध्यक्ष राजीव गर्ग, महासचिव मदन लाल शर्मा, जुगल किशोर, राजीव जैन, एसके शर्मा, कपिल जैन, सुरेश गुप्ता, अशोक जैन एवं सैक्टरवासी उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.