Uttar Pradesh

2007 बैच के IAS सुहास एल वाई ने आज सुबह 5:00 बजे कोषागार के डबल लॉक में अपना कार्यभार ग्रहण किया

2007 बैच में वह आईएएस चयनित हुए सुहास एलवाई गौतमबुद्ध नगर के नए डीएम बने। 2 July 1983 को कर्नाटका के शिमोगा मे को जन्मे है सुहास एलवाई। नव आगंतुक जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर सुहास एल.वाई. के द्वारा आज सुबह 5:00 बजे कोषागार के डबल लॉक में जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर का पदभार ग्रहण किया गया। ज्ञातव्य हो कि विगत दिवस शासन के द्वारा सुहास एल.वाई. को गौतम बुद्ध नगर जिला अधिकारी के पद पर तैनात किया गया था। सुहास एल वाई इससे पूर्व 6 जनपदों में जिला अधिकारी के पदों पर नियुक्त रह चुके हैं, जिसमें प्रयागराज, महाराजगंज, हाथरस, सोनभद्र, जौनपुर एवं आजमगढ़ सम्मिलित हैं। जिलाधिकारी सुहास एल वाई 2007 बैच के आईएएस अधिकारी हैं।

जिलाधिकारी के कार्यभार ग्रहण करने के समय मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व मुनींद्र नाथ उपाध्याय, अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिवाकर सिंह एवं वरिष्ठ कोषाधिकारी अशोक कुमार तथा समस्त उप जिलाधिकारी उपस्थित रहे। जिलाधिकारी सुहास एल वाई के द्वारा अपना कार्यभार ग्रहण करने के उपरांत जनपद में प्रथम बैठक जिलाधिकारी कैंप ऑफिस नोएडा के सभागार में अधिकारियों के साथ करते हुए निर्देशित किया गया है कि वर्तमान परिस्थितियों में कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए समस्त अधिकारियों के द्वारा संयुक्त रूप से एक टीम भावना से कार्य करना है ताकि सरकार की मंशा के अनुरूप कोरोना वायरस से बचाव एवं जनपद में इसके संक्रमण को रोकने की कार्यवाही सुनिश्चित की जा सके।

उन्होंने सभी अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए हैं कि सभी अधिकारी गण शासन की मंशा के अनुरूप अपने विभागीय कार्यक्रमों एवं योजनाओं को आगे बढ़ाने में दृढ़ता के साथ कार्यवाही सुनिश्चित करेंगे। यह सूचना राकेश चौहान जिला सूचना अधिकारी गौतम बुध नगर द्वारा दी गई है।


Discover more from VSP News

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Leave a Reply