Delhi

‘कोरोना वारियर्स’ को शुक्रियादा करने दिल्ली पुलिस और राशी एंटरटेनमेंट द्वारा “दिल से शुक्रिया” Virtual Concert का आयोजन

दिल्ली पुलिस और राशी एंटरटेनमेंट द्वारा “दिल से शुक्रिया” Virtual Concert का आयोजन  COVID-19 महामारी के दौरान अपनी Duty निभाने वाले ‘कोरोना वारियर्स’ पुलिस विभाग, फ्रंटलाइन वारियर्स, वश्यक कर्मचारी, गैर-लाभकारी संगठन एवं स्वयंसेवकों और सरकारी कर्मचारियों को शुक्रियादा करने के लिए किया जा रहा है।

यह कॉन्सर्ट भाईचारे और साहस को प्रदर्शित करने के लिए आयोजित किया जाता है, जहां COVID-19 ने हम में से प्रत्येक को प्रभावित किया है और हमारे सभी ‘कोरोना वारियर्स’ के समर्थन में एक साथ आने के लिए जो हर दिन दिल्ली की सड़कों पर लड़ते हैं ताकि हम रह सकें हमारे घरों में सुरक्षित है।

14 मई 2020 को शाम 7 बजे, दिल्ली पुलिस ऑफिशियल फेसबुक पेज (https://www.facebook.com/DelhiPoliceOfficial/) और राशनटेरेंस के फेसबुक पेज पर कॉन्सर्ट को स्ट्रीम किया जाएगा। कॉन्सर्ट विभिन्न टेलीविजन चैनलों पर भी प्रसारित किया जाएगा।

कॉन्सर्ट करने वाले कुछ कलाकारो के नाम कैलाश खेर, शंकर महादेवन, पंकज उधास, उषा उथुप, गौतम गंभीर, हर्षदीप कौर, मलकीत सिंह, हनी सिंह, जसबीर जस्सी, पापा सीजे, शाहदाब फरीदी, अखिल, परिक्रमा बैंड, रीना धाणा हैं। सैंड आर्टिस्ट रजत कुमार, जेनिथ ग्रुप और कई और। कॉन्सर्ट की मेजबानी गीताक गंजु और शम्मी नारंग द्वारा की जाएगी।

दिल्ली के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त, मनदीप सिंह रंधावा ने कॉन्सर्ट के बारे में कहा, “यह इस तरह के गंभीर समय के दौरान लोगों के बीच खुशी फैलाने के लिए एक पहल है और हमारे सभी “फ्रंटलाइन वारियर्स” और आवश्यक रूप से “दिल से शुक्रिया’ कहने का एक शानदार तरीका है। दिल्ली पुलिस हमेशा दिल्ली के नागरिकों के साथ खड़ी रही है और भविष्य में भी ऐसा करती रहेगी।
“तुम्हारे साथ, तुम्हारे लिए, हमेशा”

राशी एंटरटेनमेंट के निदेशक राजीव जैन ने कहा कि “यह उन सभी “कोरोना वारियर्स” के लिए सराहना करने का एक छोटा सा प्रयास है जो हर दिन अपनी जान जोखिम में डालते हैं ताकि हम अपने घरों में सुरक्षित रह सकें। इस कॉन्सर्ट की योजना और क्रियान्वयन में हमारे साथ सहयोग करने के लिए दिल्ली पुलिस विभाग को सलाम।”

Rishabh Jain
Writer, Journalist and a Good Person
https://vspnews.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published.