HEALTH NATIONAL POLITICAL

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया हुएं कोरोना संक्रमित

कोरोना के मामले दिल्ली में थमने का नाम नहीं ले रहे और इसी बीच यह खबर आयी है की, दिल्ली के उपमुख्यमत्री मनीष सिसोदिया कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। सिसोदिया  ने खुद ट्वीट कर दी संक्रमित होने की जानकारी, उन्होंने बताया कि हल्का बुखार होने के बाद उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया था और उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  फ़िलहाल उन्हें किसी भी अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है।  वह सेल्फ-क्वारंटिन्ड हैं।

आपको बता दे की आज दोपहर 25 सांसदों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिली थी। संसद के मॉनसून सत्र की सोमवार को शुरुआत हो चुकी है, लेकिन इसके पहले 25 सांसद कोरोनावायरस से पॉज़िटिव मिले है। 13 और 14 सितंबर को संसद भवन में इन सांसदों का टेस्ट कराया गया था।संक्रमित सांसदों में से 17 लोकसभा के और 8  राज्‍यसभा के सांसद  हैं। संक्रमित हुए लोकसभा के सांसदों में सबसे ज्यादा सांसद बीजेपी के हैं जिनकी संख्या 12 बताई जा रही है।और बाकी संक्रमितं सांसदों में से वाईआरएस  कांग्रेस के दो, शिवसेना, डीएमके  और आरएलपी  के एक-एक सांसद हैं।

सूत्रों के मुताबिक 12 सितंबर को पॉलियामेंट परिसर में हुए आरटी-पीसीआर टेस्ट में  कुल 56 लोग कोरोना संक्रमित  पाए गए थे। जिनमे लोकसभा और राज्‍यसभा सांसदों के अलावा कई  मीडियाकर्मी और कार्यकर्ता भी शामिल हैं।  कोरोना पॉजिटिव पाई गईं बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने ट्वीट कर बताया, ‘टेस्‍ट में मुझे कोरोना संक्रमित पाया गया है. मैं हाल ही में संपर्क में आए सभी लोगों से टेस्‍ट कराने की अपील करती हूं। हम कोरोना से लड़ेंगे और जीतेंगे। ‘

Leave a Reply

Your email address will not be published.