CRIME States

तेलंगाना ऑनर किलिंग केस: ससुराल वालों ने की हत्या

शुक्रवार को पुलिस ने कहा कि ऑनर किलिंग के एक संदिग्ध मामले में, 28 वर्षीय एक व्यक्ति के अलग जाति की महिला से शादी करने की वजह से अपहरण और हत्या कर दी गयी। मामले में नौ लोगों के शामिल होने का संदेह है।

पुलिस के अनुसार, अवंती रेड्डी के रिश्तेदार उसे जबरन ले गए जिसने उसके पति हेमंत के साथ उनके  परिवार की मर्जी के खिलाफ करीब तीन महीने पहले शादी कर ली थी। जबकि लड़की भागने में सफल रही, हेमंत को वाहन में ले जाया गया। शहर के बाहरी इलाके सांगारेड्डी में शुक्रवार की भोर में इंसान का शव मिला था।
“हमें गुरुवार को लड़कों के पिता से लगभग 6.30 बजे शिकायत मिली और तुरंत हमने सभी चेक पोस्ट और टोल गेटों को अलर्ट कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “शिकायत मिलते ही हमने विशेष दलों का गठन किया है। अवन्ति के अनुसार, पुलिस उसे और उसके ससुराल वालों को संगारेड्डी ले गई जहां लाश की पहचान करने के लिए हेमंत का शव मिला।”
“मेरे चचेरे भाई और चाचा मुझे और मेरे पति को एक वाहन में जबरन ले गए .. मैं वाहन से भागने में कामयाब रही  और तुरंत अपने ससुराल और पुलिस को सूचित किया,” उसने संवाददाताओं से कहा। अवंती ने कहा कि वह और हेमंत पिछले कई सालों से प्यार में थे और जून में शादी के बंधन में बंध गए। पहले पुलिस ने दंपति के माता-पिता से पूछताछ की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *