NATIONAL RELIGIOUS

जैन मुनि पर महिला से रेप का आरोप, जांच के दौरान पुलिस को बैग से कई आपत्तिजनक वस्तुएं मिली

राजस्थान के हिंडौन स्थित जैन उपाश्रय स्थल मे जैन मुनि द्वारा एक महिला से छेड़छाड़ और दूसरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामले में जांच के दौरान पुलिस को कई कंडोम, दर्जनों पेन ड्राइव, एंड्राइड मोबाइल, कई लैपटॉप, सीडी आदि सामान मिला है।

जैन मुनि के बैग से मिला ये सामान

पुलिस महानिरीक्षक भरतपुर रेंज लक्ष्मण गौड़ और पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल के निर्देश पर पुलिस टीम ने आरोपी जैन साधु के बैगों की तलाशी ली तो उसमें कई कंडोम, दर्जनों पेन ड्राइव, एंड्राइड मोबाइल, कई लैपटॉप, सीडी, हार्ड डिस्क के अलावा चांदी की सिल्ली, सिक्के, पायल और लाखों की नकदी भी मिली है। इसके अलावा जैन मुनि के कई बैंक खातों का अभी पता चला है जिनमें लाखों रुपए जमा हैं।

ऐसे महिलाओं को फंसाया

हिंडौन के मोहन नगर स्थित जैन उपाश्रय स्थल पर 2 दिन पूर्व एक दिगंबर जैन मुनि आए थे। जैन मुनि से आशीर्वाद देने के लिए गुरुवार को हिंडौन की दो महिलाएं अपनी सास के साथ उपाश्रय स्थल पर गईं। जहां जैन साधु ने एक महिला को अभिमंत्रित नारियल देने के बहाने उपाश्रय स्थल के बंद कमरे में बुलाया और उसके साथ छेड़छाड़ की। महिला जैसे तैसे बचकर कमरे से बाहर निकली।

यहां पढे धर्म की खबरे

इसके बाद दूसरी महिला अभिमंत्रित नारियल लेने जैन मुनि के कमरे में गई तो वहां जैन मुनि ने कमरे की कुंडी लगाकर महिला को अनिष्ट होने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया। परिजनों ने शक होने पर कमरे का गेट खुलवाया तो महिला ने बाहर आकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपनी दी, जिसके बाद परिजनों ने नई मंडी थाने में जैन मुनि के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने जैन मुनि को हिरासत में लेकर महिलाओं का मेडिकल परीक्षण करवायाा और मामले की जांच शुरू कर दी है

यह भी पढ़े :- सम्मेद शिखर जी मे प्रश्वनाथ टोंक मे बिजली गिरने ने क्षति

आप को बता दे की आरोपी जैन संत  “सुकुमालनंदी”  का 25 वा रजत दीक्षा जयंती महोत्सव देवली जिला टोंक (राजस्थान) में 15 मार्च को  मनाया गया था।

One Reply to “जैन मुनि पर महिला से रेप का आरोप, जांच के दौरान पुलिस को बैग से कई आपत्तिजनक वस्तुएं मिली

  1. It’s our humble request ….kindly delete this news …kyo hum negativity spread kare ….aur ek aadmi k liye pura samaj pe dagh lagta hai ….please…..dhanyawad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *