Delhi NATIONAL

जिहादी व्यक्ति द्वारा 8 वर्षीय दलित बालिका गुड़िया वाल्मीकि की नृशंस हत्या के विरोध में हिंदू जागृति मार्च

नई दिल्ली के नरेला में एक जिहादी ने 8 वर्षीय अबोध बालिका की निर्मम हत्या कर दी, पूरा हिंदू समाज इस दुर्दांत घटना पर अत्यंत दुखी है और सोचने पर मजबूर हो गया है कि वे कहां पर सुरक्षित है उनके बच्चे बिल्कुल भी सुरक्षित नही है। लोगों में आक्रोश है, लोगों का प्रशासन के ऊपर से विश्वास उठता जा रहा है। विश्व हिंदू परिषद जो पहले भी ऐसी घटनाओं के विरोध में लोगों के साथ खड़ा हुआ था अब भी उस अबोध बालिका की निर्मम हत्या के विरोध मैं शांतिपूर्ण हिंदू जागरण यात्रा निकाली

यात्रा नरेला सेक्टर 16 के पास मदर डेरी वाले पार्ट से शुरू हुआ। विश्व हिंदू परिषद के सभी कार्यकर्ता एवं प्रांत मंत्री विश्व हिंदू परिषद श्रीमान सुरेंद्र कुमार गुप्ता जी सहित अन्य पदाधिकारी नरेला में झंडा चौक पर एकत्रित हुए।

हिंदू जागरण यात्रा में श्रीमान सुरेंद्र गुप्ता जी ने अबोध बालिका गुड़िया वाल्मीकि की निर्मम हत्या पर दुख व्यक्त करते हुए लोगों का संबोधन किया। गुप्ता जी ने कहा की ऐसी घटनाएं बहुत ही चिंताजनक है क्योंकि ऐसी घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। उन्होने कहा की ऐसा कोई दिन नहीं जाता है जब कोई ना कोई घटना इन जिहादियों द्वारा ना करी जाती है। ऐसा लगता है कि यह जिहादी हमें चुनौती दे रहे हैं।

इसलिए सुरेंद्र गुप्ता जी ने लोगों से अपील की है की आप सतर्क रहें । उन्होने ने प्रशासन से अपील की है कि इस घटना के अपराधी को तुरंत कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए तथा लोगों से शांतिपूर्ण रहते हुए सतर्क रहने का आह्वान किया है।

यात्रा के अंत में बच्चे की आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखा गया। विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों ने बच्ची के परिवार से मिलकर उनको सांत्वना दी तथा उनकी हर प्रकार से सहायता करने का विश्वास दिलाया।


Discover more from VSP News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply