ENTERTAINMENT Others POLITICAL

जया बच्चन के राज्यसभा में रवि किशन जवाब देने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने किया यह ट्वीट

संसद में बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन ने  पुरजोर तरीके से जवाब दिया। राज्यसभा में गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन और कंगना रनौत को घेरे में लिया। जया बच्चन ने राज्यसभा में की बेबाकी को लेकर, कई बॉलीवुड कलाकार  उनका खूब समर्थन कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भी जया बच्चन के लिए ट्वीट किया है, जो बहुत जल्द सबकी नज़रों में आगया। ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट में  लिखा कि निडरता का चेहरा देखने के लिए इसे जरूर देखें।

ऋचा ने ट्वीट में जया बच्चन की तारीफ के पुल बांधते हुए लिखा की, ‘श्रीमती जया बच्चन ने अपने करियर की शुरुआत सत्यजीत रे की फिल्म से की थी और इसके बाद हिंदी सिनेमा को भी दोबारा परिभाषित किया।  निडरता का चेहरा देखने के लिए इसे जरूर देखें। जो भी एजेंट और खुरचन्स बॉलीवुड को जानबूझकर बदनाम करने में शामिल हो रहे हैं और भाग ले रहे हैं वह भस्मासुर की तरह अपने आप ही नष्ट हो जाएंगे।” हालांकि सिर्फ ऋचा चड्ढा ने ही नहीं बल्किम, अनुभव सिन्हा, सोनम कपूर और तापसी पन्नू जैसे कई कलाकारों ने भी जया बच्चन का समर्थन किया है।
आपको बता दे कि राज्यसभा में जया बच्चन ने  बीजेपी सांसद रवि किशन के बयान को लेकर, रवि किशन पर निशाना साधा।  उन्होंने कहा, “कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते, मुझे कल बहुत बुरा लगा जब लोकसभा के एक सदस्य जो खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला।  जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं.”
रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.