ENTERTAINMENT

गूगल ने बताया ‘नैशनल क्रश’ हैं रश्मिका मंदाना, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे घायल

कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इस समय सातवें आसमान पर हैं। दरअसल हाल में गूगल ने साल 2020 के लिए रश्मिका को इंडिया की नैशनल क्रश का खिताब दिया है। कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं रश्मिका के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप।

गूगल में आ रहा है रश्मिका मंदाना का नाम

दरअसल अगर आप गूगल पर National Crush Female of India 2020 टाइप करेंगे तो उसमें रश्मिका मंदाना का नाम आ रहा है। जैसे ही यह बात सामने आई तो फैन्स सोशल मीडिया पर रश्मिका को बधाई देने लगे। दिलचस्प बात तो यह है कि यह बात रश्मिका को खुद नहीं पता थी। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर भी इस बारे में खुशी जाहिर की।

रश्मिका का जन्म 5 अप्रैल 1996 को कर्नाटक के विराजपेट में हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई भी कर्नाटक में ही की है। पढ़ाई के दौरान ही वह मॉडलिंग करने लगीं और केवल 19 साल की उम्र में उन्हें पहली फिल्म ऑफर हो गई। रश्मिका ने साल 2016 में फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से फिल्मों में डेब्यू किया था।

कुछ ही दिनों में बेहद पॉप्युलर हो गईं रश्मिका

पहली फिल्म रिलीज होते ही रश्मिका की झोली में कई बड़ी फिल्में आ गईं। अगले ही साल उनकी 2 फिल्में अंजनी पुत्र और चमक रिलीज हुईं। अभी तक रश्मिका की लगभग 10 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं जबकि उनकी 4 फिल्मों की शूटिंग चल रही है।

actress rashmika mandanna gets declared as national crush of india 2020 by google

श्मिका की पॉप्युलैरिटी केवल कन्नड़ फिल्मों तक सीमित नहीं रही बल्कि जल्द ही वह तेलुगू फिल्मों में भी नजर आने लगीं। उन्होंने 2018 में फिल्म चालो से तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने गीता गोविंदम, देवदास, डियर कॉमरेड, सारीलेरू नीकेवारू और भीष्मा जैसी पॉप्युलर तेलुगू फिल्मों में काम किया है।

Advertisement

Posts

विचार

Job/Career

Recent Posts

Amazon.in