Uttar Pradesh

कोविड-19: गौतमबुधनगर के विधायक सेवा करने के उद्देश्य से साथ आगे आए

कोविड-19 वैश्विक महामारी को दृष्टिगत रखते हुए जनपद गौतमबुधनगर के सभी विधायक गण जन सामान्य की सेवा करने के उद्देश्य से तत्परता के साथ आगे आए हैं। जनपद के सभी माननीय विधायकों के द्वारा कोविड-19 मुख्यमंत्री फंड में विधायक निधि को उपलब्ध कराया जा रहा है।

कोविड-19 वैश्विक महामारी को दृष्टिगत रखते हुए नोएडा विधानसभा क्षेत्र के माननीय विधायक पंकज सिंह ने अपनी विधायक निधि से 1 करोड़ रुपए की धनराशि कोविड-19 के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष को उपलब्ध कराई। उसी के साथ साथ अपने 4 माह का वेतन भी इस महामारी के लिए देने की घोषणा की ।

 

जेवर विधानसभा क्षेत्र के विधायक धीरेंद्र सिंह ने विधायक निधि से  1 करोड़ रुपए की धनराशि कोविड-19 मुख्यमंत्री फंड में देने की घोषणा की है।

इस क्रम में दादरी विधानसभा क्षेत्र के माननीय विधायक तेजपाल नागर के द्वारा अपनी विधायक निधि से 90 लाख रुपये की धनराशि कोविड-19 मुख्यमंत्री फंड को देने की घोषणा की है। इसके संबंध में माननीय विधायक के द्वारा संबंधित पत्र मुख्य विकास अधिकारी को उपलब्ध कराया है। इससे पूर्व भी माननीय विधायक के द्वारा अपनी विधायक निधि से 10 लाख रुपए की धनराशि इस फंड में उपलब्ध कराई गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.