ENTERTAINMENT POLITICAL

कंगना रनौत के लिए केंद्र ने वाई स्तर की सुरक्षा को मंजूरी दी

बॉलीवुड अभिनेत्री  कंगना रनौत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वह मुंबई में असुरक्षित महसूस कर रही हैं।  ख़बरों के मुताबिक, केंद्र सरकार ने अभिनेता के लिए “वाई” स्तर की सुरक्षा को मंजूरी दे दी है।

रिपोर्टों का जवाब देते हुए, रानौत ने ट्विटर पर गृह मंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें सुरक्षा प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया। “यह इस बात का प्रमाण है कि कोई भी फासीवादी देशभक्त की आवाज को कुचलने में सक्षम नहीं होगा। मैं अमित शाह जी का शुक्रगुजार करती हूं। अगर वह चाहते, तो वह परिस्थितियों के मद्देनजर मुझे अपनी मुंबई यात्रा स्थगित करने के लिए कह सकते थे। लेकिन उन होने सम्मान किया” कंगना द्वारा ट्वीट किया गया।
शिवसेना सांसद संजय राउत और रनौत के बीच उनकी टिप्पणी के बाद चल रहे युद्ध के बीच विकास आया। कल, रानौत के पिता ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को पत्र लिखा था कि वह राउत के साथ अपने हालिया स्पाट के आलोक में अपनी बेटी को सुरक्षा प्रदान करने के लिए कहें। पिछले हफ्ते, अभिनेत्री ने दावा करने के लिए ट्विटर पर ले लिया था: “संजय राउत, शिवसेना नेता ने मुझे खुली धमकी दी है और मुझसे मुंबई वापस नहीं आने के लिए कहा है। मुंबई की सड़कों पर अज़ादी के बाद और अब खुली धमकी, मुंबई क्यों महसूस कर रही है।” जैसे पाकिस्तान ने कश्मीर पर कब्जा कर लिया? ” राउत पर देश में “महिलाओं का शोषण करने वालों को सशक्त बनाने” का आरोप लगाते हुए, कंगना ने कहा कि “भारत की बेटियां उन्हें कभी माफ नहीं करेंगी”
 उनके कथित अपमानजनक बयान के बारे में। रणौत ने वीडियो में कहा है कि उसने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा है। अपने ट्विटर हैंडल पर डाले गए एक वीडियो में रणौत ने कहा कि संजय राउत ने उसके नाम पुकारे थे। “यह आपकी मानसिकता को दर्शाता है … अगर मैं मुंबई पुलिस की आलोचना करती हूं या अगर मैं आपकी आलोचना करती हूं, तो आप यह नहीं कह सकते कि मैं महाराष्ट्र का अपमान कर रही हूं। आप महाराष्ट्र नहीं हैं। आपके लोग मुझे धमकी दे रहे हैं, फिर भी मैं 9 सितंबर को मुंबई आउंगी ।”
“आपके लोग कह रहे हैं कि वे मेरे जबड़े को तोड़ देंगे, वे मुझे मार डालेंगे। मुझे मार डालेंगे, लेकिन इस देश की मिट्टी उन लोगों के खून से समृद्ध है, जिन्होंने इसकी गरिमा के लिए बलिदान किया और हम भी ऐसा ही करेंगे।” राउत ने अपने ट्वीट का जवाब देते हुए, अभिनेत्री को मना करने से इनकार कर दिया था और कहा था कि उन्हें राज्य के खिलाफ “अपमानजनक” टिप्पणी के लिए महाराष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए। इससे पहले, रणौत ने मुंबई पुलिस द्वारा पालघर लिंच  के दौरान “निष्क्रियता” का मुद्दा उठाया था, और  मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के पिता के अनुरोध पर उनकी मृत्यु के संबंध में मामला दर्ज करने से इनकार कर रही थी , यह बताने के लिए कि वह बाहर निकली थी।
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में कंगना के बयानों के बाद यह टिप्पणी आई, जो 14 जून को अपने मुंबई आवास पर मृत पाए गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.