CRIME Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दो साधुओं की निर्मम हत्या 

महाराष्ट्र के पालघर में दो साधुओं की मॉब लिंचिंग के बाद अब उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 2 साधुओं की हत्या बुलंदशहर के पगोना गांव के शिव मंदिर में सो रहे दो साधुओं की निर्मम तरीके से गला रेत कर हत्या कर दी है। इस घटना से गाव वालो मे रोष है।

बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली ठाने  के अंतर्गत दो साधुओं की निर्मम हत्या कर दी गई।  मंदिर परिसर में सो रहे दो साधुओं पर धारदार हथियार से वार किया गया है। भीड़ ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार, अनूपशहर कोतवाली के पगोना गांव में एक शिव मंदिर में रहने वाले 55 वर्षीय साधु जगनदास और 35 वर्षीय साधु सेवादास की सोमवार रात हत्या कर दी गई है। मंगलवार सुबह जब ग्रामीण मंदिर पहुंचे तो साधुओं का खून से लथपथ शव देखकर भड़क गए। घटना की सूचना पाकर मंदिर में सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

इस बीच ग्रामीणों ने एक शख्स पर शक जताया इसके बाद उसकी मारा , घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई और आरोपी शख्स को अपनी कस्टडी में ले लिया इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि कुछ दिन पहले आरोपी ने साधुओं के एक सामान (चिमटा) को छीन लिया था, जिसके बाद साधुओं ने उसे डांटा था इससे नाराज होकर आरोपी ने दोनों साधुओं की हत्या कर दी मामले की जांच की जा रही है।

इससे पहले महाराष्ट्र के पालघर में 16 अप्रैल रात दो साधुओं और उनके ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।लोगो ने चोर के शक में तीनों की मारा था  इस दौरान पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने थे इस मामले में 100 से अधिक लोग गिरफ्तार किए गए थे।


Discover more from VSP News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply