ENTERTAINMENT NATIONAL

अपने जीवन कभी भी किसी प्रकार के ड्रग्स का लेन देन नहीं किया: दीया मिर्ज़ा

मंगलवार को  अभिनेत्री दीया मिर्जा ने स्पष्ट किया कि उन्होंने अपने जीवन में कभी भी किसी भी रूप में किसी भी प्रकार के नशीले या विरोधाभासी पदार्थ की खरीद या सेवन नहीं किया है और अन्यथा दावा करने वाली किसी भी खबर का “दृढ़ता से खंडन” किया है।

38 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर लिखा,”मैं इस खबर का दृढ़ता से खंडन और स्पष्ट रूप से खंडन करना चाहूंगा क्योंकि यह गलत, निराधार और गलत इरादों के साथ किया जा रहा है। इस तरह की फालतू रिपोर्टिंग का मेरी प्रतिष्ठा पर सीधा असर पड़ रहा है और इससे मेरे करियर को नुकसान हो रहा है, जो वर्षों से कड़ी मेहनत, से बनाया है । ” ।
 “मैंने अपने जीवन में किसी भी रूप के किसी भी मादक या विरोधाभासी पदार्थों की खरीद या सेवन नहीं किया है। मैं भारत के नागरिक के रूप में कानून का पालन करने के लिए मुझे उपलब्ध कानूनी उपायों की पूरी सीमा तक आगे बढ़ने का इरादा रखती हूं। मेरे साथ खड़े होने के लिए मेरे समर्थकों का धन्यवाद।”  इससे पहले, कुछ मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया था कि दिया का नाम ड्रग सेवन करने वाले लिस्ट में शामिल हुआ था और अभिनेत्री को पूछताछ के लिए जल्द ही बुलाया जाएगा।

Discover more from VSP News

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Leave a Reply